trendingNow12381160
Hindi News >>टेक
Advertisement

Reliance Jio: पहले जेब पर डाला 'डाका', अब मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता प्लान; रोज मिलेगा 2GB डेटा

Jio New recharge plan: दाम बढ़ने के बाद से, कई लोग सस्ते रिचार्ज प्लान की वजह से BSNL की तरफ जाने लगे थे. अब, जियो ने एक नया रिचार्ज प्लान शुरू किया है जिसमें अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

 
Reliance Jio: पहले जेब पर डाला 'डाका', अब मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता प्लान; रोज मिलेगा 2GB डेटा
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Aug 13, 2024, 07:27 AM IST

jio 2 gb data plan: भारत की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों जैसे Jio, Airtel और Vi ने इस साल जुलाई में अपने प्लान के दाम बढ़ा दिए थे. इन कंपनियों ने औसतन अपने रिचार्ज प्लान के दाम 15 प्रतिशत बढ़ाए थे. इसकी वजह से कई लोग सस्ते रिचार्ज प्लान की वजह से BSNL की तरफ जाने लगे थे. अब इन कंपनियों ने अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए अपने प्लान में कुछ एक्स्ट्रा फायदे देने शुरू कर दिए हैं. जियो ने एक नया 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान शुरू किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. यह प्लान रोजाना 2GB डेटा वाले प्लान में सबसे सस्ता है और इसमें कई फायदे हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में...

Jio Rs 349 recharge plan 

इस प्लान की कीमत 349 रुपये है और इसमें 28 दिनों के लिए रोजाना 2GB 4G डेटा मिलता है. जियो के ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे. इसके अलावा, इस प्लान से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को उन जगहों पर जहां Jio 5G सेवा उपलब्ध है, अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा.

इस बीच, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान भी शुरू किया है. इस प्लान में कई ऐप्स की मुफ्त सदस्यता शामिल है और यह मनोरंजन श्रेणी में आता है. ग्राहक इस प्लान को जियो की वेबसाइट या MyJio ऐप के जरिए खरीद सकते हैं.

Jio Rs 175 Data Plan

रिलायंस जियो का यह 175 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड है. इस प्लान में कुल 10GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा जिसमें रोज का लिमिट नहीं है. ध्यान रहे कि इस नए जियो रिचार्ज प्लान में सिर्फ डेटा मिलेगा, कॉलिंग की सुविधा नहीं है. यूजर्स इस प्लान को अपने पुराने रिचार्ज प्लान के साथ ले सकते हैं.

इसके अलावा, इस प्लान में कई ओटीटी ऐप्स जैसे सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, सन एनएक्सटी, कांचा लंका, प्लैनेट मराठी, चौपाल, डॉकुबे, एपिक ऑन और होईचोई की फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है. यह सदस्यता 28 दिनों के लिए वैलिड है.

Read More
{}{}