trendingNow12372722
Hindi News >>टेक
Advertisement

Akash Ambani ने पेश किया Jio का ऐसा प्लान जो सस्ते में दे रहा 11 महीने की वैलिडिटी, इतने सारे फायदे

Reliance Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो के चेयरमैन देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani के बेटे Akash Ambani हैं. जियो ने कुछ दिन पहले अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और कई रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जो कम कीमत में 11 महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है.     

Akash Ambani ने पेश किया Jio का ऐसा प्लान जो सस्ते में दे रहा 11 महीने की वैलिडिटी, इतने सारे फायदे
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 10, 2024, 12:09 PM IST

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इसके यूजर्स की संख्या करोड़ों में है. रिलायंस जियो के चेयरमैन देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani के बेटे Akash Ambani हैं. जियो ने कुछ दिन पहले अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और कई रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. बढोतरी के बाद भी जियो के पोर्टफोलियो में अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में कई ऐसे टैरिफ प्लान्स मौजूद हैं, जो यूजर्स को कई बेनिफिट्स देते हैं. किसी में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है तो किसी में ज्यादा डेटा मिलता है. आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जो कम कीमत में 11 महीने की वैलिडिटी ऑफर करता है. 

हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1899 रुपये है. यह प्लान लंबी वैलिडिटी और कई अन्य लाभों के साथ आता है, जो इसे यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय बनाते हैं. आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं.

1899 रुपये वाले प्लान में क्या मिलता है?

लंबी वैलिडिटी - इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसकी लंबी वैलिडिटी. आपको इस प्लान में पूरे 336 दिन यानी कि लगभग 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है, जिससे आपको बार-बार रिचार्ज कराने की झंझट से मुक्ति मिल जाती है.

अनलिमिटेड कॉलिंग - इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

डेटा - इस प्लान में आपको एक निश्चित मात्रा में डेटा मिलता है. इसमें आपको कुल 24 GB डेटा मिलता है. हालांकि, डेटा खत्म होने के बाद आप दोबारा रिचार्ज कर सकते हैं. 

एसएमएस - इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 3600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है.

अन्य लाभ - इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

यह भी पढ़ें - इस मार्केट में थोक के भाव मिलते हैं स्मार्टफोन और लैपटॉप, एक बार में पूरी फैमिली के लिए ले आइए

 

इस प्लान के फायदे

किफायती - यह प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ आता है, जिससे यह लंबे समय में काफी किफायती हो जाता है.
अनुकूल - यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो लंबे समय तक रिचार्ज कराने के बारे में नहीं सोचना चाहते हैं.
सुविधाएं - इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसी सभी जरूरी सुविधाएं मिल जाती हैं.

यह भी पढ़ें - Bangladesh में भी यूज कर सकते हैं Jio का सिम, फटाक से डाउनलोड होती है मूवी, जानें कितने का है सबसे सस्ता प्लान

 

किसके लिए है यह प्लान?

यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. जिन लोगों को अनलिमिटेड कॉलिंग और कम डेटा की जरूरत होती उनके लिए यह प्लान अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. साथ ही इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

Read More
{}{}