trendingNow11254927
Hindi News >>टेक
Advertisement

Moto Edge 30 Fusion के फीचर्स हुए Leak, चकाचक है कैमरा! जानिए लेटेस्ट अपडेट

Moto Edge 30 Fusion Launch: Motorola के नए स्मार्टफोन, Moto Edge 30 Fusion को लेकर काफी जानकारी लीक्स के जरिए सामने आई हैं जिसमें फोन के अहम फीचर्स शामिल है. आइए जानते हैं कि ये फोन किन फीचर्स के साथ आ सकता है, इसकी कीमत कितनी हो सकती है और इसे कब लॉन्च किया जा सकता है..  

Photo Credit: FoneArena.com
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 12, 2022, 10:12 PM IST

Moto Edge 30 Fusion Specifications Leaked: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है. आधिकारिक तौर पर तो इस स्मार्टफोन, Moto Edge 30 Fusion के बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स, लीक्स और टिप्स के जरिए काफी कुछ पता चल गया है. शानदार कैमरा और दमदार बैटरी के साथ ये स्मार्टफोन और भी कमाल के फीचर्स से लैस होगा Moto Edge 30 Fusion. आइए जानते हैं कि इसे कब लॉन्च किया जा सकता है (Moto Edge 30 Fusion Launch Date) और इसमें आपको क्या कुछ दिया (Moto Edge 30 Fusion Specifications) जा रहा है.. 

Motorola लॉन्च कर रहा नया स्मार्टफोन 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला (Motorola) अपने नए स्मार्टफोन, Moto Edge 30 Fusion पर काम कर रहा है और इसे जल्द ही लॉन्च कर देगा. Moto Edge 30 Fusion एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 25 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है. ये फोन अगस्त, 2022 एक आखिरी हफ्ते या सितंबर, 2022 के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है. अभी इसकी कीमत या लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने कोई बात नहीं की है, यह सब लीक्स के जरिए पता चला है.

Moto Edge 30 Fusion का कैमरा 

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक (Moto Edge 30 Fusion Leaks) हो गए हैं. मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 SoC (Mediatek Dimensity 900 SoC) प्रोसेसर कर काम करने वाले इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो पिछले फोन, Moto Edge 20 Fusion के 108MP के डुअल कैमरा सेटअप से बेहतर होगा. 

Moto Edge 30 Fusion के फीचर्स 

Tech4Gamers की एक रिपोर्ट के हिसाब से Moto Edge 30 Fusion में आपको 6.55-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले सिया जा सकता है जिसमें या तो एमोलेड या फिर आईपीएस एलसीडी पैनल होगा और 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा. टिप्स्टर Abhishek Yadav के हिसाब से Moto Edge 30 Fusion में 8GB तक RAM और 128GB का स्टोरेज दिया जा सकता है और ये फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स ओएस पर चल सकता है. इसमें 5000mAh की बैटरी और 68W का चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

 

 

Read More
{}{}