trendingNow11347057
Hindi News >>टेक
Advertisement

सामने से निकलते ही On हो जाती हैं ये लाइट्स, कीमत है 300 रुपये से भी कम, आउटडोर में लगाने के लिए हैं बेस्ट

Automatic Lights: ऑनलाइन मार्केट में बेहद किफायती कीमत में ऑटोमैटिक लाइट्स को बेचा जा रहा है, ये लाइट्स मोशन सेन्सर्स के साथ आती हैं ऐसे में ये अपने आप ही ऑन हो जाती हैं.

Photo Credit: Amazon.in
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 11, 2022, 05:22 PM IST

Motion Sensor Lights: अगर आप अपने घर के बाहर, टैरेस पर या फिर गार्डन में लाइटिंग लगाने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ध्यान रखें क्योंकि नॉर्मल लाइटिंग पर मौसम का असर पड़ता है और ये जल्दी खराब हो जाती है. इतना ही नहीं इस लाइटिंग को आपको हर शाम को ऑन करना पड़ता है और फिर सुबह के समय इसे बंद करना पड़ता है और आप अगर भूल जाएं तो ये लाइटिंग ऐसे ही जलती रहेगी. हालांकि अब मार्केट में ऐसी लाइटिंग आ गई है जो अपने आप ऑन हो जाती है और इसे चलाने के लिए बटन दबाने की जरूरत नहीं पड़ती है. 

कौन सी है ये लाइट 

असल में ये LED Motion Sensor Security Waterproof Lamp हैं. इसे आप अमेजन से परचेज कर सकते हैं. बात करें इनकी कीमत की तो ग्राहक सिर्फ 246 रुपये में इन्हें खरीद सकते हैं. ये बेहद ही दमदार होती हैं और इनमें काफी साफे फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें मोशन सेंसिंग भी शामिल है. 

क्या है इस लाइट की खासियत 

आपको बता दें कि ये लाइट्स आम नहीं होती हैं. इनमें एक एलईडी पैनल के साथ ही एक मोशन सेंसर, एक सोलर पैनल और एक पावरफुल बैटरी ऑफर की जाती है. इन खासियतों की बदौलत ये लैम्प अपने आप ही सनलाइट से चार्ज हो जाता है और जब इसके सामने से कोई गुजरता है तो ये ऑन हो जाता है. ये बेहद ही दमदार है और इसकी काफी ज्यादा डिमांड भी है. सामने से गुजरने के बाद ये ऑन हो जाता है इसके तकरीबन 10 सेकेण्ड के बाद ये ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाता है. ये एक दमदार लैम्प है जो आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये लाइटिंग अगर आप ऑफलाइन परचेज करते हैं तो इस बात की संभावना काफी बढ़ जाती है कि आपको ये और भी सस्ती कीमत में मिल जाए. ग्राहकों के बजट में फिट होने वाली लाइटिंग बेहद ही दमदार है.

Read More
{}{}