trendingNow11328050
Hindi News >>टेक
Advertisement

Mivi ने लॉन्च किए 3 सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स, 72 घंटे तक ले पाएंगें शानदार म्यूजिक का मजा

Mivi: अगर आप दमदार म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं तो Mivi आपके लिए तगड़े प्रोडक्ट्स लेकर आया है जिनकी ऑडियो क्वॉलिटी सुनकर आप कहीं खो जाएंगे. 

Mivi ने लॉन्च किए 3 सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स, 72 घंटे तक ले पाएंगें शानदार म्यूजिक का मजा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 31, 2022, 10:05 PM IST

Mivi Latest Launch: होमग्रोन ऑडियो ब्रांड Mivi ने भारतीय ग्राहकों के लिए तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं. इन प्रोडक्ट्स में शामिल हैं, दो नए इयरबड्स Duopods A550 और Duopods F70 तो वहीं इनमें एक नेकबैंड भी शामिल है जिसका नाम Collar Classic PRO है. ये तीनों ही प्रोडक्ट्स बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करने का दावा करते हैं जिससे यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा, अगर आप भी इनमें से एक भी प्रोडक्ट्स खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

Duopods A550 और Duopods F70 के स्पेसिफिकेशन और कीमत 

Mivi के Duopods A550 और Duopods F70 की बात करें तो देखने में दोनों ही काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं और ग्राहकों को इनमें ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट के साथ 10 मीटर की रेडियस तक की वायरलेस रेंज मिल जाती है जो काफी अच्छी मानी जाती है. इसके साथ ही ग्राहकों को इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. ब्रांड की तरफ से दावा किया गया है कि  ये इयरबड्स पूरी तरह से चार्ज होने में सिर्फ 1 घंटे का समय लेते हैं और इसके बाद आप इन्हें बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. इन्हें 100 फीसदी चार्ज करने के बाद 50 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इनकी खासियतों में Environmental नॉइज कैंसिलेशन (ENC) के और क्वॉड माइक सपोर्ट भी शामिल है. ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से इन्हें खरीद सकते हैं जिनकी कीमत 1,599 रुपये है

Collar Classic PRO के स्पेसिफिकेशन कीमत 

Collar Classic PRO की बात करें तो ग्राहकों को इसमें वो सभी खासियतें मिलती हैं जो इस रेंज के प्रोडक्ट ऑफर कर रहे हैं. इसमें 190mAh की बैटरी दी गई है जो 72 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करती है साथ ही इसमें USB टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाता है. खूबियों में सबसे ऊपर है पैसिव नॉइज कैंसिलेशन (ENC) सपोर्ट जो आपके काफी काम आएगा. इसे 1,199 रुपये की कीमत में ग्राहक फ्लिपकार्ट से परचेज कर सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}