trendingNow11467693
Hindi News >>टेक
Advertisement

Flipkart और Amazon देखते रह गए, इस वेबसाइट ने मार ली बाजी! बेच रही है थोक के भाव में सामान

Cheapest Shopping: अगर आपका बजट कम है और आप उस कम बजट में ही अच्छी खासी शॉपिंग करना चाहते हैं और प्रोडक्ट की क्वालिटी भी बेहतरीन चाहते हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट की एक बेहद ही ट्रेंडिंग वेबसाइट लेकर आए हैं.

Flipkart और Amazon देखते रह गए, इस वेबसाइट ने मार ली बाजी! बेच रही है थोक के भाव में सामान
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 02, 2022, 07:15 PM IST

Online Shopping Website: ऑनलाइन शॉपिंग के लिए मार्केट में वेबसाइट्स की कमी नहीं है, आप एक वेबसाइट ढूंढने जाएंगे और आपको 50 वेबसाइट्स मिल जाएंगी. हालांकि किफायती शॉपिंग करवाने वाली वेबसाइट्स मार्केट में कम है. अगर किफायती शॉपिंग वाली वेबसाइट पर ग्राहक विजिट करना चाहते हैं तो इस लिस्ट में अमेजन और फ्लिपकार्ट का ही नाम सबसे पहले ध्यान में आता है. हालांकि आपको अगर लग रहा है कि सबसे सस्ता सामान इन्हीं 2 वेबसाइट्स पर मिलता है तो आप गलत है क्योंकि मार्केट में इन दोनों वेबसाइट से तकरीबन आधी कीमत पर प्रोडक्ट बेचने वाली एक वेबसाइट है जो इस समय काफी ट्रेंडिंग है और इस पर प्रोडक्ट की क्वालिटी इतनी जबरदस्त है कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

कौन सी है यह वेबसाइट

 Meesho का नाम आप सभी ने शायद सुना जरूर होगा क्योंकि यह इस दौर की सबसे ट्रेंडिंग वेबसाइट है और इस पर मौजूद प्रोडक्ट की कीमत कितनी कम है कि आपको लगेगा कि आप दिल्ली की किसी मार्केट में खड़े होकर सामान खरीद रहे हैं. यह बात आपको थोड़ी ज्यादा जरूर लग सकती है लेकिन बिल्कुल सच है क्योंकि मीशो पर प्रोडक्ट इतने सस्ते हैं की ग्राहक खुद को शॉपिंग से रोके नहीं पाते हैं. लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि आखिर इतने सस्ते प्रोडक्ट या वेबसाइट कैसे उपलब्ध करवाती है तो आज हम आपको इसके पीछे का कारण भी बताने जा रहे हैं.

दरअसल इस वेबसाइट पर जो भी प्रोडक्ट्स बेचे जाते हैं वह सीधे सेलर्स द्वारा ग्राहकों को भिजवाया जाते हैं और इस वजह से इनकी कीमत काफी कम रहती है और क्वालिटी भी जबरदस्त रहती है. खास बात यह है कि यही क्वालिटी कुछ अन्य वेबसाइट्स भी ऑफर कर रही है लेकिन उनकी कीमत थोड़ी सी ज्यादा रहती है. अगर आपने अभी तक मीशो से शॉपिंग नहीं की है तो आपको भी इस पर शॉपिंग जरूर करनी चाहिए क्योंकि इस पर प्रोडक्ट्स के रेट काफी कम है. वेबसाइट पर आप स्मार्टफोन एक्सेसरीज से लेकर कपड़े जूते और घड़ियां भी खरीद सकते हैं. यहां तक कि इस पर कई बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स भी खरीदे जा सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}