trendingNow11568158
Hindi News >>टेक
Advertisement

Flipkart और Amazon से आधी कीमत पर सामान बेच रही ये वेबसाइट! कीमत है सरोजनी और पालिका के रेट से भी कम

Cheapest Shopping: Amazon और Flipkart अब बीते जमाने की बात बन गया है क्योंकि इनसे भी आगे एक ऐसी वेबसाइट आ चुकी है जो इन सबसे भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर करके ग्राहकों को हैरान कर रही है. 

Flipkart और Amazon से आधी कीमत पर सामान बेच रही ये वेबसाइट! कीमत है सरोजनी और पालिका के रेट से भी कम
Stop
Vineet Singh|Updated: Feb 12, 2023, 08:39 AM IST

Online Shopping Deals: Amazon और Flipkart पर शॉपिंग करना आप में से ज्यादातर लोगों को पसंद है, ऐसा इसलिए है क्योंकि इन वेबसाइट्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जाता है, हालांकि अब ये बीते जमाने की बात हो गई है. ऐसा इसलिए है क्योंकि एक वेबसाइट ऐसी है जो इन दोनों वेबसाइट्स से आगे निकल रही है और ऐसा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर आपको इस वेबसाइट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सी है ये वेबसाइट 

जिस वेबसाइट के बारे में हम बात कर रहे हैं वो मीशो है जिस पर आजकल ग्राहक काफी ज्यादा एक्टिव हैं और जमकर खरीदारी करते हैं. वजह है इस पर मिलने वाला सस्ता सामान. अमेजन और फ्लिपकार्ट की तरह मीशो ग्लोबल वेबसाइट नहीं है लेकिन भारत में इसके चर्चे काफी हो रहे हैं. अगर आप ने अभी तक इस वेबसाइट पर शॉपिंग नहीं की है तो हम बताने जा रहे हैं कि किन प्रोडक्ट्स को इस वेबसाइट से सबसे कम दाम पर खरीदा जा सकता है.  

आपको बता दें कि मीशो प्रोडक्ट की एक बड़ी रेंज मौजूद है जिसमें से आप अपना पसंदीदा प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. इन प्रोडक्ट्स में आपको स्मार्ट फोन और लैपटॉप नहीं मिलेगा लेकिन स्मार्टफोन एक्सेसरीज आप जरूर खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन के लिए मार्केट में मिलने वाली जितनी भी एक्सेसरीज मौजूद है उन सभी को इस वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है. इनकी शुरुआत ₹100 से हो जाती है जो ₹500 से लेकर ₹1000 तक जाती है. अगर बात करें कपड़ों की तो इस पर एक बड़ी रेंज मौजूद है जिनकी  शुरुआत में ₹350 से हो जाती है और ₹1000 तक जाती है और यह कीमत मार्केट प्राइस से तकरीबन आधी से भी कम है. ऐसे में आप अगर इस वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो आप की बचत तो पक्की है साथ ही साथ आपको बेहतरीन प्रोडक्ट मिलेगा इस बात की भी पूरी गारंटी रहती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}