trendingNow11581571
Hindi News >>टेक
Advertisement

भारत में धमाल मचाने आया Lenovo का दो स्क्रीन वाला Laptop, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 Lenovo ने अपना ThinkBook Plus Gen 3 को लॉन्च किया था. अब इसको इंडियन मार्केट में पेश कर दिया गया है. यह एक हाई एंड लैपटॉप है, जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाता है. लैपटॉप एक सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आता है.

भारत में धमाल मचाने आया Lenovo का दो स्क्रीन वाला Laptop, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Feb 22, 2023, 09:25 AM IST

पिछले साल Consumer Electronics Show (CES) में Lenovo ने अपना ThinkBook Plus Gen 3 को लॉन्च किया था. अब इसको इंडियन मार्केट में पेश कर दिया गया है. यह एक हाई एंड लैपटॉप है, जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाता है. लैपटॉप एक सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आता है जो इसे ASUS के डुअल-स्क्रीन लैपटॉप के ZenBook Duo लाइनअप के समान बनाती है. आइए जानत हैं Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 की कीमत और फीचर्स....

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 Price In India

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 की कीमत 1,94,990 रुपये से शुरू होती है. इस लैपटॉप को कंपनी की वेबसाइट और देशभर के रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीदा जा सकता है.

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 Specs

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 में 21:10 अल्ट्रा वाइड रेशियो के साथ 17.3-इंच का डिस्प्ले मिल रहा है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 3K रिज़ॉल्यूशन मिलता है. डिवाइस टच इनपुट और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करता है. लैपटॉप में कीबोर्ड के दाईं ओर एक सेकेंडरी स्क्रीन है जो लैपटॉप बेस के भीतर एक एम्बेडेड टैबलेट की तरह दिखती है. सेकेंडरी डिस्प्ले का साइज 8-इंच का है. इसका उपयोग प्रोडक्टिविटी ऐप्स, फोन सिंकिंग, कंटेंट मिररिंग और बहुत कुछ के लिए किया जा सकता है.

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 Features

Lenovo ThinkBook Plus Gen 3 डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ दुअल 2W हरमन कार्डन संचालित स्टीरियो स्पीकर हैं. लेनोवो थिंकबुक प्लस जेन 3 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर से लैस है. लैपटॉप में 16GB RAM और 1TB स्टोरेज मिलता है. लैपटॉप में 70Wh की बैटरी है जो 100W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}