trendingNow11411004
Hindi News >>टेक
Advertisement

मार्केट में धूम मचाने आया LCD राइटिंग पैड, कीमत 300 रुपये से भी कम लेकिन फीचर्स महंगे टैबलेट जैसे

LCD Pad: अगर आप अपने घर या दफ्तर में लिखने वाला काम करते हैं और हर हफ्ते एक नई डायरी खरीदते हैं तो अब आपके लिए हम बेहद ही किफायती और हाईटेक सॉल्यूशन लेकर आए हैं. ये पेपर भी बचाएगा साथ ही आपके पैसे भी.

Photo Credit: sadar24.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 26, 2022, 09:02 AM IST

Digital Writing Pad: आपने मार्केट में महंगे वाले टैबलेट जरूर देखे होंगे जिस पर आप एक स्टाइलस पेन की मदद से लिख भी सकते हैं, इनकी कीमत वैसे तो हजारों में होती है लेकिन पैड पर राइटिंग करने का अपना अलग मजा होता है. साथ ही ये पेपर भी बचाते हैं. हालांकि ये लोगों के बजट में कई बार फिट नहीं हो पाते हैं, ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसा डिजिटल राइटिंग पैड लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि शानदार तरीके से काम भी करता है. 

कौन सा है ये राइटिंग पैड 

हम जिस राइटिंग पैड की बात कर रहे हैं उसका नाम Generic Digital LCD Writing Tablet है और ग्राहक इसे हानि से अमेजन से खरीद सकते हैं. इस राइटिंग पैड की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये इतना लाइट वेट है कि आप यकीन ही नहीं मांगेंगे. इसके साथ आपको एक पेन भी दिया जाता है जिसकी बदौलत आप इसके ग्रीन डिस्प्ले पर आसानी से राइट कर सकते हैं. इस पर लिखा भी जा सकता है और उसे रिमूव भी किया जा सकता है. ऐसे में यूजर्स को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ती है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो मार्केट में ये किफायती कीमत में उपलब्ध है. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

आपको बता दें कि ग्राहक इसे अमेजन से सिर्फ 233 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको एक सेल लगाने का ऑप्शन मिलता है जो महीनों तक काम करता है और आपको इसे चार्ज नहीं करना पड़ता है. इसमें जो राइटिंग होती है वो सूरज की रौशनी में भी विजिबल होती है, इसे आप आसानी से देख सकते हैं और आउटडोर में भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदा चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.  

Read More
{}{}