trendingNow12358415
Hindi News >>टेक
Advertisement

मुकेश अंबानी लाए प्रीपेड प्लान से भी सस्ता फोन! कर सकेंगे UPI पेमेंट और इतना कुछ

JioBharat J1 4G में 2.8 इंच की स्क्रीन है और यह HD कॉलिंग, जियोमनी के जरिए UPI पेमेंट और जियो सिनेमा ओटीटी को सपोर्ट करता है. आइए इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानते हैं....  

मुकेश अंबानी लाए प्रीपेड प्लान से भी सस्ता फोन! कर सकेंगे UPI पेमेंट और इतना कुछ
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jul 29, 2024, 02:28 PM IST

जियो भारत J1 4G फीचर फोन को अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं. यह जियो भारत B2 और जियो भारत K1 कार्बन 4G मॉडल के बाद आया है. इस नए मॉडल में 2.8 इंच की स्क्रीन है और यह HD कॉलिंग, जियोमनी के जरिए UPI पेमेंट और जियो सिनेमा ओटीटी को सपोर्ट करता है. आइए इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानते हैं....

JioBharat J1 price in India

जियो भारत J1 4G की कीमत अमेज़न पर 1,799 रुपये है. यह नया मॉडल अमेजन पर उपलब्ध होगा, लेकिन कंपनी की अपनी वेबसाइट्स, रिलायंस डिजिटल और जियोमार्ट पर अभी लिस्ट नहीं हुआ है.

JioBharat J1 specs

अमेज़न पर दिख रहा है कि इस फोन में 2.8 इंच की स्क्रीन है, लेकिन आप इसे छूकर इस्तेमाल नहीं कर सकते. इसमें 2500mAh की बैटरी है जिसे आप निकाल सकते हैं और इसमें हेडफोन लगाने के लिए 3.5mm का जैक भी है. फोन में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा और एफएम रेडियो है. आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर 128 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं.

इस फोन से आप जियोमनी के जरिए यूपीआई पेमेंट कर सकते हैं और एचडी क्वालिटी में कॉल कर सकते हैं. इसमें जियो सिनेमा ऐप भी है जिससे आप 455 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकते हैं. लेकिन यह फोन सिर्फ जियो के नेटवर्क पर ही चलेगा, दूसरे सिम कार्ड इसमें काम नहीं करेंगे. अच्छी बात यह है कि यह फोन 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, इसलिए इसे बहुत से लोग इस्तेमाल कर पाएंगे.

मिलेगा एक महीने का प्लान भी

इस फोन में पहले से ही जियो के ऐप्स लोड हैं और यह 4जी वोल्टे को सपोर्ट करता है जिससे आपकी कॉल की आवाज अच्छी आएगी. जियो इस फोन के साथ एक रिचार्ज प्लान भी दे रहा है जिसकी कीमत 123 रुपये है. इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, 14 जीबी डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. 

Read More
{}{}