trendingNow11595432
Hindi News >>टेक
Advertisement

Jio Recharge: एक रिचार्ज और एक साल से ज्यादा की फुर्सत! Internet से लेकर कॉलिंग, सब होगा अनलिमिटेड

Jio Plan: Jio के इस रिचार्ज प्लान में जोरदार बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जो ना सिर्फ यूजर्स को पसंद आएंगे बल्कि वैलिडिटी और ऑफरिंग्स के हिसाब से इसकी कीमत किफायती ही है. 

Jio Recharge: एक रिचार्ज और एक साल से ज्यादा की फुर्सत! Internet से लेकर कॉलिंग, सब होगा अनलिमिटेड
Stop
Vineet Singh|Updated: Mar 04, 2023, 08:44 AM IST

Prepaid Recharge: Jio के रिचार्ज प्लांस पूरे भारत में लोकप्रिय हैं, वजह है इनकी किफायती कीमत और इनमें दी जाने वाली ऑफरिंग्स. इन ऑफरिंग्स की  बदौलत ये प्लान काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं और लोगों की जेब पर बोझ भी नहीं डालते हैं. अगर आप भी एक ऐसे ही प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं जिसमें आपको ज्यादा से ज्यादा वैलिडिटी भी मिल जाए साथ में आपको अच्छे खासे बेनिफिट्स भी मिल जाएं तो ऐसे में आज हम आपके लिए एक दमदार प्लान लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा. आम तौर पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी नहीं दी जाती है लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी के बारे में जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे और ऑफर्स के बारे में सुन लेंगे तो आपको और भी ज्यादा खुशी होगी. अगर आप अभी तक इस रिचार्ज प्लान के बारे में नहीं जानते हैं तो आप भी एक्टिव करा कर बेहतरीन ऑफरिंग्स का मजा ले सकते हैं. इस प्लान के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है लेकिन अब आप भी इस प्लान के बारे में जान पाएंगे जिसमें ना सिर्फ अच्छी वैलिडिटी है बल्कि इसमें अनलिमिटेड ऑफर्स दिए जाते हैं.

कौन सा है रिचार्ज 

Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप को हर महीने रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है. आपको बता दें कि इस प्लान में पूरे 912 जीबी डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा काम आता है. अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को सौ s.m.s. भी दिए जाते हैं.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इस वैलिडिटी में चार चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है जिसके बाद इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की हो जाती है. वही अगर डाटा की बात करें तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87 जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}