trendingNow11663152
Hindi News >>टेक
Advertisement

अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 GB डाटा हर रोज पूरे 84 दिनों तक, Jio के इस प्लान के आगे बाकी प्लान्स हैं फीके

Jio Prepaid: Jio अपने ग्राहकों को ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा तो मिलता है साथ ही साथ इसमें जोरदार इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है और इन प्लान्स की कीमत सबसे कम रहती है. 

अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 GB डाटा हर रोज पूरे 84 दिनों तक, Jio के इस प्लान के आगे बाकी प्लान्स हैं फीके
Stop
Vineet Singh|Updated: Jul 02, 2023, 09:04 AM IST

Unlimited Calling for 84 Days: वैसे तो Jio प्रीपेड रिचार्ज में ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑप्शंस मौजूद हैं लेकिन आप इनमें से सबसे बेस्ट की तलाश कर रहे हैं जिसमें अच्छी वैलिडिटी के साथ जोरदार बेनिफिट्स भी मिलें, तो आपको भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा ही प्लान लेकर आए हैं जो इन सभी खासियतों के साथ आता है. इस प्लान में आपको अच्छी वैलिडिटी तो मिलेगी ही साथ ही साथ इसमें कई अन्य जोरदार बेनिफिट्स भी ऑफर किए जानेगे. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए इसके बारे में जान लेते हैं.  

जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं इसकी कीमत 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान का उपयोग करके जियो उपभोक्ता अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा का उपयोग करने की सुविधा प्रदान की जाती है यानी कुल 168 जीबी दिया जाता है. यूजर्स असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होगी.

साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस का भी उपयोग करने की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा, इस प्लान के तहत जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाएगा. इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपये होगी. अगर आप हर महीने 200 से लेकर 500 रुपये का प्रीपेड प्लान ले रे हैं जिसमें तकरीबन ऐसे ही बेनिफिट्स दिए जाते हैं, तो ये प्लान आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है क्योंकि इसमें आपको तकरीबन 3 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है जो आपको हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा तो देगी ही साथ ही साथ आपको इंटरनेट और कॉलिंग के बारे में भी सोंचने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर आप इस रिचार्ज का लाभ लेना चाहते हैं तो आप इसे जिओ की वेबसाइट से भी चुन सकते हैं और इसके बेनिफिट्स को भी देख सकते हैं. 

Read More
{}{}