trendingNow12375344
Hindi News >>टेक
Advertisement

Reliance Jio: जियो ने कंसकर पकड़ा Port कराने वालों को! Free कॉलिंग के बाद अब इस सस्ते Plan में दे रहा 12 OTT

Jio Recharge Plan: जियो रिचार्ज ऑप्शन एंटरटेनमेंट कैटेगरी में आता है. यूजर्स इस प्लान को जियो की वेबसाइट या माय जियो ऐप के जरिए ले सकते हैं. रिलायंस जियो के इस 175 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

Reliance Jio: जियो ने कंसकर पकड़ा Port कराने वालों को! Free कॉलिंग के बाद अब इस सस्ते Plan में दे रहा 12 OTT
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Aug 09, 2024, 06:59 AM IST

जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए 175 रुपये का एक नया सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है. हाल ही में मोबाइल टैरिफ में बढ़ोतरी के बाद, कई यूजर्स प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से BSNL की तरफ रुख कर रहे हैं. इस ट्रेंड का मुकाबला करने के लिए, जियो ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए यह किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है. इस प्लान में कई ऐप्स की फ्री मेंबरशिप भी शामिल है.

Jio Rs 175 prepaid plan

यह जियो रिचार्ज ऑप्शन एंटरटेनमेंट कैटेगरी में आता है. यूजर्स इस प्लान को जियो की वेबसाइट या माय जियो ऐप के जरिए ले सकते हैं. रिलायंस जियो के इस 175 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. फायदों की बात करें तो यूजर्स को बिना किसी डेली लिमिट के कुल 10GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. महत्वपूर्ण बात यह है कि इस नए जियो रिचार्ज प्लान में सिर्फ डेटा का फायदा है, कॉलिंग की सुविधा नहीं है.

यूजर्स अपने मौजूदा रिचार्ज प्लान के साथ इस विकल्प का इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि, इस प्लान में कई ओटीटी ऐप्स की फ्री सदस्यता मिलती है, जैसे सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, सन एनएक्सटी, कंचा लन्नका, चौपाल, डॉक्यूबे, एपिक ऑन और होइचॉय. यह मेंबरशिप 28 दिनों के लिए वैलिड है.

Jio entertainment plans

इसके अलावा, जियो ने 329 रुपये, 1029 रुपये और 1049 रुपये की कीमत वाले तीन नए एंटरटेनमेंट प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, ओटीटी ऐप सब्सक्रिप्शन और डेली डेटा जैसे कई फायदे हैं. ये जियो रिचार्ज प्लान कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर एंटरटेनमेंट सेक्शन में भी दिखाई देंगे.

Jio Freedom Plan

जियो फ्रीडम प्लान की कीमत 355 रुपये है और इसकी वैलिडिटी पूरे 30 दिन की है, जो दूसरे जियो प्लान से अलग है. आप पूरे 30 दिन तक बिना रुके फोन कर सकते हैं. साथ ही, आपको 25GB डेटा मिलेगा जिसमें रोज का लिमिट नहीं है. आप चाहें तो सारा डेटा एक ही दिन में या पूरे महीने में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा, आपको रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे.

Read More
{}{}