trendingNow11351604
Hindi News >>टेक
Advertisement

JBL ने लॉन्च किए जबरदस्त बैटरी बेस्ट साउन्ड क्वॉलिटी वाले वायरलेस Headphones! जानिए कीमत और फीचर्स

Headphones आज के समय में एक कॉमन और पसंदीदा ऐक्सेसरी हो गई है. अगर आप भी इस गैजेट का इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको बता दें कि लीडिंग ब्रांड जेबीएल (JBL) ने के नए वायरलेस गेमिंग हेडफोन्स लॉन्च किए हैं. आइए इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं..  

JBL ने लॉन्च किए जबरदस्त बैटरी बेस्ट साउन्ड क्वॉलिटी वाले वायरलेस Headphones! जानिए कीमत और फीचर्स
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 04:54 PM IST

JBL Headphones Launch: समार्टफोन्स का इस्तेमाल आज के दौर एमन लगभग सभी लोग करते हैं और सिर्फ फोन कॉलिंग के लिए नहीं बल्कि मूवीज और टीवी शोज देखने, गेमिंग करने और ऐसी कई चीजों के लिए इस डिवाइस को यूज किया जाता है. मोबाइल के साथ इस्तेमाल की जाने वाली एक पॉपुलर ऐक्सेसरी हेडफोन्स या इयरफोन्स हैं. अगर आप भी हेडफोन्स यूज करते हैं या पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि लोकप्रिय ब्रांड जेबीएल (JBL) ने हाल ही में क नए, शानदार गेमिंग वायरलेस हेडफोन्स लॉन्च किए हैं. इन हेडफोन्स में जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं और उनके हिसाब से कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है. आइए इन हेडफोन्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

JBL ने लॉन्च किए बेस्ट साउन्ड क्वॉलिटी वाले हेडफोन्स!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए JBL Quantum 350 Wireless Gaming Headphones में आपको कंपनी का खास SOUND Signature  और इमर्सिव JBL Quantum Surround सपोर्ट दिया जा रहा है जिससे आपको हल्की से हल्की साउन्ड से लेकर टेज धमाकों तक, सभी कुछ शानदार तरीके से सुनाई देगा. इस हेडफोन के साथ आपको डिटैचेबल, डायरेक्शनल वॉयस-फोकस बूम माइक भी दिया जा रहा है. 

जबरदस्त है हेडफोन्स की बैटरी 

बता दें कि शानदार साउन्ड के साथ-साथ बैटरी बैकअप के मामले में भी JBL के ये लेटेस्ट हेडफोन्स काफी कमाल के हैं. इनकी चार्जिंग स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पांच मिनट के लिए चार्ज करके इनगें आप एक घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं और गेमिंग के साथ-साथ इसे चार्ज भी किया जा सकता है. इसमें आपको 2.4G वायरलेस कनेक्टिविटी, 22 घंटों की जबरदस्त बैटरी लाइफ और 40mm के ड्राइवर्स भी दिए जा रहे हैं. 

JBL Quantum 350 Wireless Gaming Headphones की कीमत 

कीमत कि बात करें तो JBL Quantum 350 Wireless Gaming Headphones का लॉन्च प्राइस 8,499 रुपये है. इन्हें आप JBL की आधिकारिक वेबसाइट, HARMAN ब्रांड स्टोर्स और सभी लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स और रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}