trendingNow12382732
Hindi News >>टेक
Advertisement

अगले साल iPhone SE 4 का आ सकता है नया अवतार, मिलेंगे ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स

iPhone SE 4 Leak: ऐसा लग रहा है कि ऐप्पल अगले साल यानी 2025 की शुरुआत में अपना नया iPhone SE 4 लॉन्च कर सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार ये फोन पहले से काफी अलग होने वाला है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

अगले साल iPhone SE 4 का आ सकता है नया अवतार, मिलेंगे ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 13, 2024, 09:59 PM IST

Apple iPhone SE 4: ऐसा लग रहा है कि ऐप्पल अगले साल यानी 2025 की शुरुआत में अपना नया iPhone SE 4 लॉन्च कर सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार ये फोन पहले से काफी अलग होने वाला है. iPhone SE 4 को अगले साल लॉन्च किए जाने की अफवाह है. लॉन्च से पहले एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सबसे सस्ते नॉन-फ्लैगशिप iPhone में Apple Intelligence से लैस आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स भी मिल सकते हैं. हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन में आने वाला एकमात्र अपग्रेड नहीं होगा.

खबरों के मुताबिक नया iPhone SE 4 दिखने में iPhone 14 जैसा होगा. यानी कि फोन का डिजाइन काफी एडवांस होगा. इसके अलावा इसमें एक अच्छी क्वालिटी की OLED स्क्रीन हो सकती है. कैमरे की बात करें तो इसमें एक ही लेकिन बेहतरीन 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 

iPhone SE 4 में मिल सकते हैं ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर
ब्लूमबर्ग के मार्क गर्मन की रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन एसई 4 अगले साल यानी कि 2025 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है. सबसे बड़ी बात ये है कि इस फोन में ऐप्पल की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI की भी झलक देखने को मिलेगी. इसका मतलब है कि फोन काफी स्मार्ट होगा और कई काम अपने आप कर पाएगा. इसमें ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स मिलने की उम्मीद है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि फोन में कौन-कौन सी AI सुविधाएं होंगी.

यह भी पढ़ें - और भी ज्यादा मजेदार होगा WhatsApp का ये नीला गोला, बिना हाथ लगाए होगी बातचीत

 

इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि फोन में तेज प्रोसेसर, ज्यादा रैम और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं. कुल मिलाकर, ऐसा लग रहा है कि ऐप्पल इस बार iPhone SE को भी एक जबरदस्त फोन बनाना चाहता है. यह सब अभी तक आई खबरें हैं और असल में फोन कैसा होगा ये तो लॉन्च होने पर ही पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम का है AC का ये सीक्रेट बटन, ऑन करते ही दिखेगा जादू, लेकिन पहले जान लें ये बातें

 

Read More
{}{}