trendingNow11902825
Hindi News >>टेक
Advertisement

iPhone 15 को खरीदकर परेशान हुए यूजर्स! अब स्पीकर्स में आ रही परेशानी, दिए ऐसे रिएक्शन्स

iPhone 15 Pro Max पर ओवरहीटिंग की समस्या एक प्रमुख चिंता का विषय है. अब, एक और मुद्दा सामने आया है: स्पीकर की समस्या जो सभी चार iPhone 15 मॉडलों को प्रभावित कर रही है.  

iPhone 15 को खरीदकर परेशान हुए यूजर्स! अब स्पीकर्स में आ रही परेशानी, दिए ऐसे रिएक्शन्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Oct 06, 2023, 01:02 PM IST

iPhone 15 सीरीज ने अपने लेटेस्ट और पॉपुलर फोन होने के साथ-साथ कुछ गंभीर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर मुद्दों के कारण भी सुर्खियां बटोरी हैं. iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पर ओवरहीटिंग की समस्या एक प्रमुख चिंता का विषय है, जिसके लिए Apple ने iOS 17.0.3 अपडेट के साथ एक फिक्स जारी किया है. अब, एक और मुद्दा सामने आया है: स्पीकर की समस्या जो सभी चार iPhone 15 मॉडलों को प्रभावित कर रही है.

iPhone 15 speaker issue

iPhone 15 यूजर्स को स्पीकर से कर्कश ध्वनि सुनाई दे रही है, खासकर जब कॉल की मात्रा अधिक होती है या संगीत 80 प्रतिशत से अधिक वॉल्यूम पर होता है। इस समस्या को Reddit पर एक iPhone 15 Pro Max उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया था, जिसने कहा था कि यह "हाई वॉल्यूम में लिक्विड डैमेज्ड ब्लोन हुआ स्पीकर" जैसा लग रहा था। इस उपयोगकर्ता ने यूनिट को बदल भी लिया, लेकिन नए में भी वही समस्या थी।

Reddit पोस्ट पर कई iPhone 15 Pro Max यूजर्स ने कर्कश स्पीकर समस्या की शिकायत की है. यह समस्या iPhone 15 Plus यूजर्स को भी प्रभावित कर रही है. एक यूजर का मानना ​​​​है कि यह समस्या छोटे ईयरपीस स्पीकर के खुलने के कारण हो सकती है. चूंकि एयर फ्लो के लिए बहुत छोटा है, इसलिए अधिक वॉल्यूम पर कर्कश ध्वनि सुनाई देती है.

यह स्पष्ट हो रहा है कि iPhone 15 स्पीकर समस्या एक व्यापक समस्या है. यह कई iPhone 15 यूजर्स को प्रभावित कर रहा है, और यह भी Apple से ताजा खरीदी गई यूनिट्स पर. समस्या का कारण कुछ भी हो सकता है, लेकिन यह एक समस्या है जिसे Apple को जल्द से जल्द हल करने की आवश्यकता है.

कंपनी ने अभी तक इसे औपचारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द ही एक सॉफ़्टवेयर अपडेट जारी कर देगी. यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह एक हार्डवेयर समस्या है या नहीं. हाल ही में जारी iOS 17.0.3 अपडेट में iPhone 15 Pro के ओवरहीटिंग मुद्दों के समाधान के साथ आता है.

Read More
{}{}