trendingNow11738771
Hindi News >>टेक
Advertisement

iPhone 15 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! सुनकर फैन्स बोले- अब तो सिर्फ इसे ही खरीदना है...

iPhone 14 Series में हमने अलग-अलग कैमरा सेंसर देखे थे. iPhone 14 और iPhone 14 Plus में 12MP कैमरा था. वहीं Pro और Pro Max में 48MP कैमरा था. लेकिन इस साल कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. पूरी iPhone 15 Series में 48MP सेंसर देखने को मिल सकता है. 

iPhone 15 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! सुनकर फैन्स बोले- अब तो सिर्फ इसे ही खरीदना है...
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jun 15, 2023, 01:01 PM IST

Apple ने पिछले साल iPhone 14 Series को लॉन्च किया था, जिसमें हमने अलग-अलग कैमरा सेंसर देखे थे. iPhone 14 और iPhone 14 Plus में 12MP कैमरा था. वहीं Pro और Pro Max में 48MP कैमरा था. लेकिन इस साल कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. पूरी iPhone 15 Series में 48MP सेंसर देखने को मिल सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

AppleInsider ने एक रिपोर्ट शेयर की है. यहां उसने उस डॉक्यूमेंट के बारे में बताया है, जिसमें TSMC से अपने कैमरा सेंसर के लिए और अधिक रंग फिल्टर के लिए कहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी के 48 एमपी सेंसर की जरूरत पिछले साल की तुलना में काफी अधिक है. तो टिप्स्टर का मानना है कि फोन में ज्यादा मेगापिक्सल वाला सेंसर मिल सकता है. 

बता दें, ऐप्पल अपने कैमरा सेंसर सोनी से खरीदता है. यानी सभी iPhone 15 मॉडल में 48 MP सेंसर हो सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो मतलब है कि सभी मॉडल्स में समान कैमरा क्वालिटी होगी. इसके अलावा, यह पहले ही बताया जा चुका है कि प्रमुख आईफोन 15 प्रो मैक्स पेरिस्कोप कैमरे का उपयोग कर सकता है. इससे 5x या 6x ऑप्टिकल जूम हो सकता है.

अगर ऐप्पल ऐसा करता है तो iPhone 15 सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाला है. क्योंकि बजट फोन में ऐप्पल वो करेगा जो कभी नहीं करेगा. 

Read More
{}{}