trendingNow11890072
Hindi News >>टेक
Advertisement

iPhone 15 Pro Max में अचानक आई ये परेशानी! यूजर बोले- ऐसा लग रहा है जैसे जल जाएगा...

कई यूजर्स iPhone 15 Pro Max को लेकर कई शिकायतें कर रहे हैं. यूजर्स ओवरहीटिंग की समस्या से परेशान हैं. चार्जिंग के दौरान और लंबे समय तक यूज करने पर ये परेशानी हो रही है.  

iPhone 15 Pro Max में अचानक आई ये परेशानी! यूजर बोले- ऐसा लग रहा है जैसे जल जाएगा...
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 27, 2023, 04:11 PM IST

Apple ने अपनी iPhone 15 Series को लॉन्च कर दिया है और इनकी सेल भी शुरू हो चुकी है. हर साल कंपनी मॉडल्स के साथ नए-नए सुधार लाता है. इस बार कंपनी ने प्रो मॉडल्स के साथ-साथ बेस मॉडल्स में भी बदलाव किए हैं. एक तरफ फोन सेल पर है तो वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स iPhone 15 Pro Max को लेकर कई शिकायतें कर रहे हैं. यूजर्स ओवरहीटिंग की समस्या से परेशान हैं. चार्जिंग के दौरान और लंबे समय तक यूज करने पर ये परेशानी हो रही है.

iPhone 15 series heating issue

iPhone 15 प्रो मैक्स पर हीटिंग की समस्या दो स्थितियों में देखी जाती है: पहली, चार्जिंग के दौरान, और दूसरी ज्यादा यूज के दौरान, जैसे कि चैट ऐप्स के बीच स्विच करने या इंस्टाग्राम पर रील्स देखने के समय, एंड्रॉयड अथॉरिटी की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 65W USB PD GaN चार्जर का उपयोग करने पर हीटिंग की समस्या पाई गई है.

80W चार्जर से हो रहा गर्म

iPhone 15 Pro Max में हीटिंग की समस्या है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट की गई है. 80W चार्जर का उपयोग करते समय, फोन गर्म हो जाता है, यहां तक कि बिना किसी गेमिंग या चार्जिंग के भी. यह कैमरा द्वीप के नीचे, दाईं ओर की जगह में होता है। 15W चार्जर का उपयोग करने पर, हीटिंग कम हो जाती है, लेकिन चार्जिंग धीमी हो जाती है.

iPhone 15 Pro Max में हीटिंग समस्या सेटअप होने के शुरुआती 24 घंटों के बाद दिखाई देती है. कोरियाई YouTuber BullsLab ने एक थर्मल कैमरे का उपयोग करके बेंचमार्क रन के बाद iPhone 15 Pro Max पर उच्च तापमान रिकॉर्ड किया. सटीक स्थान जहां iPhone 15 Pro Max की हीटिंग समस्या मौजूद है, कई यूजर रिपोर्ट्स से मेल खाता है. Apple ने फिलहाल हीटिंग समस्या के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, यह एक सॉफ़्टवेयर समस्या हो सकती है जिसे एक अपडेट द्वारा ठीक किया जा सकता है.

Read More
{}{}