trendingNow11666599
Hindi News >>टेक
Advertisement

सिर्फ 11 हजार में iPhone 14 Pro Max का लगा हुआ है ढेर! लोग बोले और दो डिस्काउंट

Apple iPhone: अगर एप्पल के महंगे वाले फोन आपको किसी entry-level एंड्रॉयड फोन के दाम में मिल जाए तो कैसा रहेगा, यह मजाक नहीं है बल्कि एक वेबसाइट पर ऐसा ही किया जा रहा है जो आपको हैरान कर देगा.

सिर्फ 11 हजार में iPhone 14 Pro Max का लगा हुआ है ढेर! लोग बोले और दो डिस्काउंट
Stop
Vineet Singh|Updated: Apr 24, 2023, 10:58 PM IST

Cheapest iPhone 14 Pro Max: अगर आप आईफोन 14 Max प्रो खरीदने के सपने काफी समय से देख रहे हैं लेकिन आपका बजट गवाही नहीं दे रहा है तो अब आपको हर महीने पैसे जमा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि इस आईफोन मॉडल को सिर्फ ₹11000 में बेचा जा रहा है. या एक बेहद ही ट्रेंनिंग मॉडल है और इसका डिजाइन और उसके फीचर से अपने जोरदार है कि हर किसी को यही फोन चाहिए लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता है क्योंकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि लोग इसे खरीदने से पहले 100 बार सोचते हैं. आपके साथ भी अगर ऐसा हो रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह मॉडल अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर बेचा जा रहा है.

कौन सा है ये मार्केट

जिस मार्केट प्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹11000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹11000 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}