trendingNow11562732
Hindi News >>टेक
Advertisement

15 हजार में भरा पड़ा iPhone 14 Pro Max का स्टॉक, लोग बोले और सस्ता करो तब खरीदेंगे

iPhone 14 Pro Max: iPhone 14 Pro Max खरीदना वैसे तो काफी महंगा है लेकिन एक मार्केटप्लेस है जिसने इसे थोक के भाव खरीदने का एक नया तरीका निकाला है जिसकी बदौलत ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं.  

15 हजार में भरा पड़ा iPhone 14 Pro Max का स्टॉक, लोग बोले और सस्ता करो तब खरीदेंगे
Stop
Vineet Singh|Updated: Apr 11, 2023, 06:32 PM IST

iPhone Replica Model: iPhone 14 Pro Max एक महंगा और धुआंधार फोन है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था और तब से इसकी काफी ज्यादा डिमांड है. इस मॉडल को खरीदने के लिए हर कोई परेशान रहता है. ज्यादातर लोग इसे कीमत की वजह से नहीं खरीद पाते हैं लेकिन एक नया तरीका मार्केट में निकला है जिसकी बदौलत ग्राहक इस लाखों की कीमत वाले फोन को बेहद ही किफायती दाम में अपने घर ले जा रहे हैं. आज हम आपको उस तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस मार्केट में मिल रहा iPhone 14 Pro Max

फेसबुक मार्केटप्लेस आईफोन के प्रीमियम मॉडल खरीदने का एक नया पता बन चुका है जहां पर लोग सिर्फ कुछ हजार रुपए में ही इन्हें बुक कर रहे हैं और अपने घर पर मंगवा रहे हैं. असल में इस मॉडल की कीमत वैसे तो लाखों में है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹15000 में घर ले जा रहे हैं और ऐसा कैसे हो रहा है यह भी हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि आईफोन के इस मॉडल को खरीदना काफी मुश्किल है लेकिन इस मार्केट में जो मॉडल ऑफर किया जा रहा है वह असल में फर्स्ट कॉपी है या जिसे आप फेक आईफोन कहते हैं. इस मॉडल को सिर्फ ₹15000 में बेचा जा रहा है और ग्राहक इसे पसंद भी कर रहे हैं लेकिन इसकी कोई गारंटी या वारंटी नहीं होती है ऐसे में यह कभी भी खराब हो सकता है. इसकी डिजाइन में भी असली मॉडल से हटकर कुछ गलतियां होती हैं जिन्हें कोई भी देखकर आसानी से पहचान सकता है. अगर आपको कोई शख्स महंगी कीमत में यही वाला फोन ऑफर करें तो कुछ समय के लिए शायद आप भी उसकी बातों पर यकीन कर ले लेकिन अगर आप गंभीरता से देखेंगे तो यह मॉडल असली वाले से विपरीत है और इसमें कोई भी दमदार फीचर नहीं दिया जाता है. ऐसे में इन्हें खरीदना फायदा नहीं बल्कि नुकसान की डील है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}