trendingNow11780904
Hindi News >>टेक
Advertisement

Amazon Prime Day Sale में iPhone 14 पर हुई ऑफर्स की बारिश! अब तक की सबसे सस्ती कीमत में खरीद रहे ग्राहक

Amazon Prime Day Sale: इस सेल की वजह से आईफोन 14 पर जो डिस्काउंट मिल रहा है उसे देखने के बाद हर कोई इसकी खरीदारी करने के लिए टूट पड़ा है क्योंकि यह ऑफर सिर्फ दो दिनों के लिए है ऐसे में ग्राहकों को स्टॉक खत्म होने का डर बना हुआ है.

Amazon Prime Day Sale में iPhone 14 पर हुई ऑफर्स की बारिश! अब तक की सबसे सस्ती कीमत में खरीद रहे ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Jul 15, 2023, 03:27 PM IST

Prime Day Sale: अमेजन प्राइम डे सेल 15 जुलाई से शुरू हो गई है जो 16 जुलाई तक चलेगी और इस सेल के दौरान ग्राहकों को बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. ज्यादातर लोग इस सेल में आईफोन के लेटेस्ट मॉडल खरीदने के लिए आते हैं और उन्हें तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जाता है. ऐसा ही एक लेटेस्ट मॉडल है आईफोन 14 का 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसे हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन इसकी कीमत तकरीबन 80 हजार रुपए है जिसकी वजह से लोग इसे खरीदने का इरादा छोड़ देते हैं लेकिन अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल में इस वेरिएंट को बेहद ही के फायदे कीमत में खरीदा जा सकता है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

एप्पल आईफोन 14 पर कितना डिस्काउंट

आप यकीन नहीं मानेंगे लेकिन अगर अमेजन की बात करें तो यहां पर आईफोन 14 के ब्लू कलर वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज मॉडल पर काफी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर इसकी असल कीमत की बात करें तो यह 79900 है लेकिन ग्राहकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर पूरे 16 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन को खरीदने के लिए काफी कम रकम चुकानी पड़ेगी.

दरअसल 16 परसेंट डिस्काउंट लागू होने के बाद इस आईफोन मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहकों को 79900 नहीं चुकाने पड़ते बल्कि इसकी जगह पर ग्राहकों को सिर्फ 66799 रुपए चुकाने पड़ते हैं जो फ्लिपकार्ट पर इसी वेरिएंट पर ऑफर की जा रही कीमत से काफी कम है ऐसे में ग्राहकों के पास शायद इससे अच्छा मौका फिर नहीं आएगा. अगर आप भी इस सेल का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ एक और दिन का समय बचा हुआ है उसके बाद यह सेल खत्म हो जाएगी और आईफोन की कीमतें वापस पहले की तरह हो जाएगी.

Read More
{}{}