trendingNow11287264
Hindi News >>टेक
Advertisement

Smartphone Discount: Infinix Hot 11S पर बंपर डिस्काउंट, चमकदार डिस्प्ले और दमदार रिफ्रेश रेट से है लैस

Infinix Hot 11S Discount: अगर आप अपने घरवालों के लिए या फिर खुद के लिए एक सस्ता और दमदार स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिस पर ऑफर मिल रहा है.

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 04, 2022, 10:19 AM IST

Infinix Hot 11S Discount Offer on Flipkart: Infinix Hot 11S स्मार्टफोन अगर आप खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा ऑफर दे रहा है. ये कोई मामूली स्मार्टफोन नहीं है बल्कि इसमें इतनी खूबियां हैं जो इस रेंज के स्मार्टफोन में नहीं मिल पाती हैं. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं साथ ही आपको इसकी खासियतों के बारे में भी बताएंगे जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए ये स्मार्टफोन कैसा रहने वाला है. 

  1. इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट 
  2. आपके बजट में हो जाएगा आसानी से फिट 
  3. डिजाइन और फीचर्स हैं दमदार 

Infinix Hot 11S: स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 11S के प्रोसेसर की बात करें तो ग्राहकों को इसमें MediaTek Helio G88 प्रोसेसर ऑफर किया जाता है, ये प्रोसेसर एक बेहतरीन तरीके से काम करता है. यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है. इसमें 6.78 इंच की फुल एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दी गई है. इसका रिफ्फोरेश रेट 90Hz का है ऐसे में ये आपको एक फास्ट एक्सपीरियंस ऑफर करती है, हालांकि स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट का है लेकिन बावजूद इसके आपको इसमें किसी तरह की कोई भी कमी महसूस नहीं होने वाली है. इसमें क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका मेन सेंसर 50MP का है. वहीं फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है और पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है.

जानिए क्या है इस पर ऑफर 

वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये है हालांकि ये इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत 13999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद पर धांसू डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसे आप बेहद किफायती कीमत में परचेज कर पाएंगे. इस डिस्काउंट के बाद ये स्मार्टफोन तकरीबन एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन की रेंज में खरीदा जा सकता है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Read More
{}{}