trendingNow11384009
Hindi News >>टेक
Advertisement

Girl Friend के स्मार्टफोन से CCTV की तरह अपने फोन में देख पाएंगे Video, बस आज ही डाउनलोड कर लें ये ऐप

CCTV Camera: अगर आप अपने पार्टनर की सुरक्षा को लेकर आशंकित रहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप पार्टनर की गतिविधियों पर नजर रख सकते हैं और सुरक्षा को बढ़ा सकते हैं.

Girl Friend के स्मार्टफोन से CCTV की तरह अपने फोन में देख पाएंगे Video, बस आज ही डाउनलोड कर लें ये ऐप
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 07, 2022, 12:02 PM IST

Saftey Camera App: अगर आप अपने पार्टनर की सुरक्षा को लेकर आशंकित हैं और उन्हें और ज्यादा सुरक्षित बनाना चाहते हैं तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम एक ऐसा तरीका आ गया है जिसकी बदौलत आप सीसीटीवी का इस्तेमाल करके तरह अपने पार्टनर की सुरक्षा को सुनिश्चित कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हर जगह कैसे सीसीटीवी का इस्तेमाल किया जा सकता है तो बता दें कि एक ऐसा ऐप आ गया है जो ऐसा करने में आपकी मदद करेगा.

कौन सा है यह ऐप

जिस ऐप कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम अल्फ्रेड कैमरा ऐप है और इसका इस्तेमाल करके आप किसी भी स्मार्टफोन को सीसीटीवी कैमरा में बदल सकते हैं और अपने स्मार्टफोन को किसी मॉनिटर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसे डाउनलोड करने का तरीका बताने जा रहे हैं साथ ही यह भी बताएंगे कि इसे इस्तेमाल कैसे करना है.

यहां से कर सकते हैं डाउनलोड और ऐसे करें इस्तेमाल

इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आपको दो स्मार्टफोन की जरूरत पड़ती है एक स्मार्टफोन सीसीटीवी का काम करता है और दूसरा स्मार्टफोन मॉनिटर का काम करता है जिसमें आप लगातार वीडियो देख पाएंगे. आपको दोनों ही स्मार्ट फोन में इस ऐप को डाउनलोड करना पड़ेगा इसके बाद आपको यह चुनना रहता है कि कौन सा स्मार्टफोन कैमरा बनेगा कौन सा मॉनिटर. एक बार जब यह तय हो जाए उसके बाद आपको बस इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत पड़ेगी इसके बाद सीसीटीवी वाला यूनिट जहां पर भी जाएगा आप उसके वीडियो अपने फोन में लाइव देख सकते हैं और अपने पार्टनर की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं.

Read More
{}{}