trendingNow11594282
Hindi News >>टेक
Advertisement

अचानक कम हुई iPhone 13 की कीमत! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग; आप भी जानिए नई कीमत

Holi Dhamaka Deal: कैशिफाई पर iPhone 13 को सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. यह सेल आज यानी 3 मार्च से शुरू हुई है और 6 मार्च तक चलेगी. आइए जानते हैं iPhone 13 को कैसे सस्ते में पाया जा सकता है..  

अचानक कम हुई iPhone 13 की कीमत! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग; आप भी जानिए नई कीमत
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Mar 03, 2023, 10:18 AM IST

Cashify's Holi Sale: होली पर Cashify की सेल शुरू हो चुकी है. सेल प्रीमियम स्मार्टफोन को किफायती कीमत पर खरीदने का शानदार मौका दे रही है. अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह सबसे सही मौका है आपके पास. कैशिफाई पर iPhone 13 को सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. यह सेल आज यानी 3 मार्च से शुरू हुई है और 6 मार्च तक चलेगी. आइए जानते हैं iPhone 13 को कैसे सस्ते में पाया जा सकता है...

iPhone 13 Price Cut 

Cashify के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर यह सेल स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए प्रीमियम रिफर्बिश्ड फोन पर 50 प्रतिशत तक की अविश्वसनीय छूट देने का वादा करती है. iPhone 13 पर 25 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कैशिफाई पर फोन 49,099 रुपये में उपलब्ध है. यूपीआई पेमेंट करके आप 3 हजार रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. यानी इसके बाद फोन की कीमत 47,626 रुपये हो जाएगी. 

Cashify Holi Sale

कैशिफाई की होली सेल में पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त छूट और आकर्षक कैशबैक ऑफर जैसे अन्य रोमांचक ऑफर्स भी शामिल हैं. ग्राहक को अपने रीफर्बिश्ड फोन पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलती है.

सेल के दौरान कई प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो यहां कई महंगे फोन्स काफी सस्ते में मिल रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}