trendingNow11416926
Hindi News >>टेक
Advertisement

बर्फीली ठंड में पसीने छुड़ा देगी Heater वाली ये सस्ती जैकेट! बस बटन दबाते ही होने लगती है गर्म

Heated Jacket: सर्दियों के मौसम में घर पर रहने वालों को तो ज्यादा समस्या नहीं होती लेकिन दफ्तर या कॉलेज जाने वाले लोगों को इसकी वजह से परेशानी हो सकती है ऐसे में मार्केट में अब एक नया प्रोडक्ट आया है जो आपको कहीं पर भी हीटिंग प्रोवाइड करेगा.

Photo Credit: Amazon.in
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 30, 2022, 01:23 PM IST

Warming Devices: सर्दियों का मौसम किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि जब सर्दी ज्यादा पड़ने लगती है तो घर से बाहर निकलने में लोगों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में लोग ऊनी कपड़ों की कई लेयर पहन कर बाहर निकलते हैं लेकिन इनकी वजह से चलना मुश्किल हो जाता है यहां तक कि दफ्तर में काम करना मुश्किल हो जाता है. सांप के साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कैसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो सर्दियों के मौसम में आपको बेहतरीन हीटिंग प्रोवाइड करता है.

कौन सा है ये प्रोडक्ट

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम YHG Heated Vest है और आप शायद उसके नाम से ही समझ जाएंगे कि आखिर इसका काम क्या है. अगर आप सोच रहे हैं कि यह आम जैकेट की तुलना में कहीं ज्यादा गर्म होता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यह आम जैकेट से काफी मिलता-जुलता है लेकिन इसमें एक बड़ी खासियत है जो इसे आम जैकेट से खास बनाती है.

जैकेट के अंदर लगा हुआ है हीटर

आपके लिए यह यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा लेकिन असल में यह हीटेड जैकेट है जो बटन दबाते ही गर्म होने लगता है. इस हीटेड जैकेट को ग्राहक अमेज़न से सिर्फ ₹3709 में खरीद सकते हैं. इस जैकेट के पिछले हिस्से में हीटिंग एलिमेंट्स लगे हुए हैं जो आपको आंखों से नजर तो नहीं आते हैं लेकिन अपना काम बखूबी करते हैं. इस ईटिंग जैकेट में आपको एक यूनिवर्सल यूएसबी प्लग मिलता है इसके साथ ही आपको एक एलईडी पावर बटन भी देखने को मिल जाता है. इसका फैब्रिक काफी हद तक किसी नॉर्मल जैकेट जैसा होता है लेकिन यह बटन दबाते ही गर्म होने लगता है. इस जैकेट को आप हाई मीडियम और लो मोड में सेट कर सकते हैं और ईटिंग का आनंद ले सकते हैं. यह जैकेट किसी पावर बैंक की बदौलत काम करता है और आप इस पावर बैंक को अपनी पॉकेट में रख सकते हैं. जिस समय सर्दियों का मौसम अपने चरम पर होता है उस समय यह जैकेट हाफ कपड़ों के अंदर या कपड़ों के ऊपर पहन सकते हैं जिसकी बदौलत आप अपने शरीर को गर्म रखते हैं. इस जैकेट को ऐसे लोगों के लिए भी बेहतरीन माना जाता है जो एडवेंचर के शौकीन होते हैं या जिन्हें बाहर ट्रैवल करना पड़ता है.

Read More
{}{}