trendingNow11435643
Hindi News >>टेक
Advertisement

GRIPP के ये धांसू प्रोडक्ट्स आपके Macbook से लेकर iPhone 14 सीरीज को रखेंगे प्रोटेक्टेड

Apple Protection: अगर आप अपने महंगे एप्पल प्रोडक्ट्स को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Grip के कुछ धांसू प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं जो  आपके इन प्रोडक्ट्स को पूरी तरह से प्रोटेक्टेड रखेंगे. 

GRIPP के ये धांसू प्रोडक्ट्स आपके Macbook से लेकर iPhone 14 सीरीज को रखेंगे प्रोटेक्टेड
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 16, 2022, 12:48 PM IST

Apple Product Protection: आपके एप्पल प्रोडक्ट्स कितने खास होते हैं और आप किस कीमत पर इसे खरीदते हैं यह बात हमें बताने की जरूरत नहीं है. जब आप कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो जाहिर सी बात है उसके प्रोटेक्शन की भी जिम्मेदारी आपकी होती है ऐसे में अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं और वहां आपके एप्पल प्रोडक्ट को सुरक्षित ना रखता है तो इससे पैसे ही बर्बाद होते हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि आज हम आपके लिए ग्रिप कंपनी के कुछ ऐसे प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके प्रोडक्ट्स को सुरक्षित रखेंगे बल्कि आपके स्टेटमेंट को भी इनहांस करेंगे.

GRIPP Urban Edge 15.6"/16" Laptop | Macbook | Tablet Bag with Sling - Camel

GRIPP Urban Edge 15.6"/16" एक धाकड़ लैपटॉप बैग है जिसे तैयार करने में हाई क्वॉलिटी मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है जो ना सिर्फ आपके डॉक्यूमेंट्स और लैपटॉप को प्रोटेक्टेड रखेगा बल्कि जब आप इसे लेकर बाहर निकलेंगे तो लोगों का ध्यान इसकी तरफ जरूर जाएगा. ये प्रोडक्ट कितना खास है इस बारे में बताने के लिए आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं, हमने इसे खुद इस्तेमाल करके देखा है और आज हम बताएंगे इसकी खासियत क्या है. 

लेदरेट ब्रीफ़केस 15.6 इंच: यह लैपटॉप ब्रीफ़केस 15.6-इंच बैग एक आदर्श बैग है जिसे आप मिस नहीं करना चाहते हैं. उच्च श्रेणी के लेदरेट से बना और अव्यवस्थित झुर्रियों और खरोंचों के साथ विस्तृत, यह लेदर मैसेंजर बैग पहनने वाले को सबसे अलग बना देगा, क्योंकि यह रेट्रो की शैली को प्रमुख ब्रांडों में पहली पसंद मना जाता है.

मल्टी पॉकेट्स और की लूप होल्डर: इसमें कुल 9 पॉकेट्स हैं जो यूजर्स के बड़े काम आती हैं, महत्वपूर्ण वस्तुओं के लिए ज़िप के साथ 1 फ्रंट पॉकेट भी इसमें ऑफर की जाती हैं, ऐसी एक्सेसरीज़ जिन्हें आप बाहर निकालते ही नहीं है उनके लिए इस बैग में 5 स्लिप पॉकेट दी गई हैं. लैपटॉप और टैबलेट के लिए इसमें  2 पैडेड कम्पार्टमेंट्स दिए गए हैं. इसमें एक ट्रैवेल मैसेंजर के साथ ही एक ट्रैवेल स्ट्रैप भी ऑफर किया गया है. 

ट्रैवल लगेज स्ट्रैप के साथ लैपटॉप मेसेंजर: मिनिमलिस्ट रग्ड स्टाइल के साथ इसमें एक एडजस्टेबल और रिमूवेबल पैडेड शोल्डर स्ट्रैप मिल जाता है, आप इसे अपनी ऊंचाई और आराम के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं. पैडेड हैंडल और स्ट्रैप भी आपकी थकान को कम करने में सहायक होते हैं.

डाइमेंशन और कम्पैटिबिलिटी : अगर बात करें  लैपटॉप ब्रीफ़केस के डाइमेंशन की तो ये 14.6-इंच x 10.8-इंच x 3.15 इंच, बड़ी क्षमता और 11 इंच 12 इंच 13 इंच 13.3 इंच और 15.6-इंच लैपटॉप या 10-इंच तक का टैबलेट रखने के लिए पर्याप्त है, 13- इंच मैकबुक प्रो, ए 4 किताबें, आईपैड, किंडल फायर, वॉलेट, चाबियां, सेल फोन, छाता, पावर बैंक, दस्तावेज़, और सबसे आवश्यक सामान या डिजिटल डिवाइस रखने के लिए ये एक परफेक्ट ऑप्शन है.

डेली एवरीवेयर यूज : आपके दोस्तों, परिवार के लिए ये एक मल्टीफंक्शनल बैग साबित हो सकता है जिसे लैपटॉप / कंप्यूटर बैग, शोल्डर बैग, मैसेंजर बैग, स्कूल बैग, बिजनेस बैग, प्रोफेशनल बैग, ब्रीफकेस या सैचेल के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. 

कुल मिलकर ये एक दमदार बैग है जिसे ग्राहक 3,816.50 रुपये में खरीद सकते हैं. ये स्टाइलिश है और साथ ही साथ आपकी हर जरूरत को पूरा करेगा और सालों साल चलेगा.

GRIPP Ribana 15.6''/16" Laptop | Macbook | Tablet Bag with Sling - Black

GRIPP Ribana 15.6''/16" एक जबरदस्त लैपटॉप बैग है जो स्टाइलिश होने के साथ ही बेहद ही मजबूत है साथ ही में इसके अंदर प्रोटेक्शन के काफी सारे इंतजाम किए गए हैं जिनकी बदौलत आप अपने लैपटॉप समेत जरूरी डॉक्यूमेंट्स को पूरी तरह से सुरक्षित रख सकते हैं. हमने खुद इस प्रोडक्ट को इस्तेमाल किया है और अब हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकेंगे कि आपके लिए ये प्रोडक्ट कैसा रहने वाला है. 

टिकाऊ और वॉटर रेपेलेंट: यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका लैपटॉप और दस्तावेज़ हल्की बारिश के दौरान या दुर्घटनावश पानी के रिसाव से बचे रहें, इसे तैयार करने के लिए वॉटर रेपेलेंट मटीरियल जा इस्तेमाल किया गया है जो बेहद ही जबरदस्त है. 

मैक्सिमाइज ऑर्गेनाइजेशन और स्टोरेज : इस मैसेंजर बैग में आपकी विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 4 ज़िप पॉकेट्स हैं और अंदर व्यवस्थित पॉकेट चार्जर, माउस, फोन, पेन, चाबियां या दस्तावेज़ जैसे सहायक उपकरण रखने के लिए पर्याप्त जगह ऑफर की गई है. 

रिमूवेबल और एडजस्टेबल स्ट्रैप : कैनवास मैसेंजर बैग के कंधे का पट्टा रिमूवेबल होता है और इसे सबसे उपयुक्त लंबाई में समायोजित किया जा सकता है. पैडेड टॉप कैरी हैंडल और पैडेड शोल्डर स्ट्रैप भी आपकी थकान को कम करने में मददगार होते हैं.

3 लेयर प्रोटेक्शन : इसमें आपको 3 लेयर प्रोटेक्शन मिल जाता है, 2. साथ ही इसमें शॉकप्रूफ स्पंज भी दिया जाता है 3. आंतरिक फोम कुशनिंग दी जाती है जो आपके उपकरणों की सुरक्षा करती है और इन्हें एक्सीडेंटल स्क्रैच से बचाती है. 

मटीरियल और लगेज बेल्ट : इसे हाई क्वॉलिटी टिकाऊ मुलायम नायलॉन मटीरियल से तैयार किया गया है. एक पेशेवर बिजनेस लैपटॉप बैग के रूप में ले जाने के लिए इसमें आरामदायक हैंडल ग्रिप्स दी गई हैं जो एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन प्रदान करती हैं, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए लैपटॉप अंदर से पैडेड बनाया गया है इसमें संगठित पॉकेट्स भी ऑफर की गई हैं. बैग को ट्रॉली पर बैग पर ठीक से रखने के लिए इसमें लगेज बेल्ट भी ऑफर की गई है.

कुल मिलाकर ये एक मजबूत बैग है जो साथ ही साथ स्टाइलिश भी है और ग्राहक इसे महज 3,136.50 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं.

GRIPP Clear iPhone 14 PRO Max (6.7") MagSafe Case with White Ring - Clear

iPhone 14 PRO Max (6.7") को अगर आपने हाल फिलहाल में आपने खरीदा है तो इसके प्रोटेक्शन की जिम्मेदारी भी आपकी ही होती है, ऐसे में आप अगर एक अच्छे मजबूत और टिकाऊ प्रोटेक्शन कवर की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए GRIPP Clear iPhone 14 PRO Max (6.7") MagSafe Case with White Ring - Clear कवर का रिव्यू लेकर आए हैं जिसे हमने खुद ही इस्तेमाल किया है और आज हम बताने जा रहे हैं कि आखिर ये क्यों खास है. 

डिजाइन, मटीरियल और अन्य खासियत 

इस प्रोटक्शन ग्लास को सुपर क्लियर डुअल मटीरियल से तैयार किया गया है जिसकी बदौलत यह सुपर स्ट्रांग तो रहता ही है साथ ही साथ पूरी तरह से क्लियर रहता है जिससे आईफोन का बैक साइड आसानी से दिखता रहता है. सबसे खास बात यह है कि यह शॉप प्रूफ मटीरियल से तैयार किया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि अगर कवर में रहते हुए आपका आईफोन जमीन पर गिर जाता है तो इस पर किसी तरह का डैमेज नहीं होगा क्योंकि सारा शौक इस कवर पर ही रह जाता है और आईफोन तक ट्रांसफर नहीं होता है.

इसमें ग्राहकों को ड्रॉप हाइब्रिड प्रोडक्शन भी देखने को मिल जाता है दरअसल इसका जो फ्रेम है वह सॉफ्ट है और इसके चारों किनारों पर एयर गार्ड लगाए गए हैं और जब यह गिरता है तो इन एयरड्रॉप्स की मदद से आईफोन सुरक्षित रहता है. इसका बैक पैनल 3h रेटेड प्रीमियम पॉलीकार्बोनेट यूवी मैटेरियल से तैयार किया गया है जो स्क्रैच प्रोटेक्शन के साथ आता है. अगर आप अपने आईफोन 14 प्रो को सुरक्षित रखना चाहते हैं और किफायती कीमत में एक बेहतरीन क्लियर प्रोटक्शन कवर की तलाश में है तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि हमने इसे इस्तेमाल किया है और यह हर मामले में खरा उतरता है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ ₹1990 देकर इसे परचेज कर सकते हैं.

Read More
{}{}