trendingNow11343397
Hindi News >>टेक
Advertisement

Great Indian Festival Sale: सबसे सस्ती ऑनलाइन शॉपिंग के लिए हो जाएं तैयार, प्रोडक्ट्स पर होगी ऑफर की बौछार

Amazon Great Indian Festival Sale 2022: अमेजन भारत में हर साल फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए सेल शुरू करता है, अब फिर से इस सेल की शुरुआत भारत में होने जा रही है और आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

Photo Credit: Amazon.in
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 09, 2022, 04:54 PM IST

Amazon Festival Sale in India: फेस्टिव सीजन की शुरुआत भारत में हो चुकी है, ऐसे में लोग सबसे ज्यादा खरीदारी करते हैं. इस खरीदारी को लेकर और ज्यादा खास बनाने के लिए Amazon Great Indian Festival Sale शुरू करने जा रहा है. इस सेल की शुरुआत भारत में जल्द हो जाएगी और इसका अब ऐलान भी किया जा चुका है. आपको बता दें कि सेल के दौरान तमाम प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर ग्राहकों को डिस्काउंट मिलेगा और कैश बैक भी दिया जाएगा. अगर भी इस सेल का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको सेल में मिलने वाले तगड़े डिस्कॉउंट कैशबैक ऑफर (cashback offers),  एक्सचेंज ऑफर (exchange offers), लो-कॉस्ट इएमआई ऑफर (no-cost EMI offers) आदि के बारे में बताने जा रहे हैं.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट 

Amazon Festival Sale के दौरान कंपनी लैपटॉप्स से लेकर स्मार्टवाचेज, स्मार्टफोन्स समेत होम अप्लायंसेज आदि पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर करने की तैयारी में है. सेल के दौरान स्मार्ट गैजेट्स पर खास ऑफर देखने को मिलेंगे जो यूजर्स को ध्यान में रखते हुए ऑफर किए जाने वाले हैं. सेल में Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 और Redmi 11 Prime 5G स्मार्टफोन समेत कई लॉन्च होने वाले आइटम्स पर खास ऑफर मिलेगा.

SBI कार्ड होल्डर्स को मिलेगा खास ऑफर 

Amazon और SBI के साथ साझेदारी हुई है जिसके साथ ही सेल के दौरान SBI card होल्डर खरीदारी करने पर को 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इतना ही नहीं एक और खास ऑफर है जो SBI कार्ड ग्राहकों को दिया जाएगा. दरअसल SBI कार्ड से खरीदारी पर पहली बार 10 फीसद का कैशबैक भी मिलेगा. जिन ग्राहकों के पास प्राइम मेंबरशिप है उन्हें भी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. 

Tecno प्रोडक्ट्स पर है तगड़ा ऑफर 

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड TECNO भी Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान अपनी Kickstarter Sale शुरू कर रहा है. इस सेल में SPARK and POP पर तगड़ी डील हासिल की जा सकती है. SBI बैंक कार्ड यूजर्स इस सेल में 10 फीसद का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

इन प्रोडक्ट्स पर है ऑफर 

POP 5 LTE

पहले- ₹ 8,999 
MOP- ₹ 6,099
Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 5,489

SPARK 9 (4GB/64GB)

पहले- ₹11,499
 MOP- ₹ 8,099
Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 7,289

SPARK 9 (6GB/128GB)

पहले- ₹13, 499 
MOP- ₹9,499
Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 8,549

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}