trendingNow11757860
Hindi News >>टेक
Advertisement

Smartwatch Under 2k: बारिश में नहीं निकालना पड़ेगा जेब से फोन! आ गई स्टाइलिश कॉलिंग वॉच

Gizmore Prime 29 जून से फ्लिपकार्ट और गिजमोर.इन पर 1,799 रुपये की स्पेशल प्राइज पर उपलब्ध होगी. उसक बाद घड़ी मात्र 2,499 रुपये में उपलब्ध होगी. आइए जानते हैं Gizmore Prime की कीमत और फीचर्स...

Smartwatch Under 2k: बारिश में नहीं निकालना पड़ेगा जेब से फोन! आ गई स्टाइलिश कॉलिंग वॉच
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jun 28, 2023, 02:46 PM IST

Gizmore ने भारत में अपने सबसे शानदार स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Gizmore Prime है. यह बड़े स्क्रीन, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और लेदर स्ट्रैप के साथ आती है. Gizmore Prime 29 जून से फ्लिपकार्ट और गिजमोर.इन पर 1,799 रुपये की स्पेशल प्राइज पर उपलब्ध होगी. उसक बाद घड़ी मात्र 2,499 रुपये में उपलब्ध होगी. आइए जानते हैं Gizmore Prime की कीमत और फीचर्स...

यह वॉच प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी में आती है, जो एक शानदार बनावट वाले चमड़े के पट्टे से सुसज्जित है. इसमें एक एक्टिव क्राउन कंट्रोल है जो गोल डायल में रणनीतिक रूप से स्थित साइड बटन के साथ मिलकर सहज नेविगेशन का अनुभव सुनिश्चित करता है. यह Gizmore Prime नामक ब्लैक और ब्राउन रंग ऑप्शन्स में उपलब्ध है.

Gizmore Prime Specs
यह वॉच 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. यह 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन अपनी श्रेणी में अग्रणी है और 412 x 412 पिक्सल डेंसिटी के साथ स्पष्टता और कंट्रास्ट स्तर पर भी उत्कृष्ट है. यह डिस्प्ले कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस और स्प्लिट स्क्रीन फंक्शनैलिटी का समर्थन करती है, जिससे यूजर होम स्क्रीन पर दाईं ओर स्वाइप करके आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स, सेटिंग्स और सुविधाओं तक त्वरित पहुंच प्राप्त कर सकते हैं.

Gizmore Prime Features
यह स्वास्थ्य और फिटनेस निगरानी पर विशेष ध्यान देने के साथ डिजाइन किया गया है. गिजमोर प्राइम आपको 10 दिन की मैराथन बैटरी लाइफ और एक प्रभावशाली सुविधाओं की श्रृंखला प्रदान करता है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, एक SpO2 मॉनिटर, एक सतत 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर, एक कैलोरी काउंटर, एक हाइड्रेशन अलर्ट सिस्टम, एक मासिक धर्म ट्रैकर, एक नींद मॉनिटर, एक तनाव मॉनिटर और एक निर्देशित श्वास मोड शामिल हैं.

PRIME स्मार्टवॉच Co FIT ऐप के माध्यम से उपयोगकर्ता को आसानी से जुड़ती है. यदि आप दौड़ते हैं या साइकिल चलाते हैं, तो मोबाइल एप्लिकेशन आपके स्मार्टफोन के जीपीएस कार्यक्षमता का उपयोग करके आपके स्मार्टवॉच को वास्तविक समय में मैप्स को अपडेट करने की सुविधा प्रदान करती है.

Read More
{}{}