trendingNow12289056
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

U&i ने उतारे TV जैसे डिस्प्ले वाले ईयरबड्स और वायरलेस पावरबैंक, जानें किन खासियतों से है लैस

क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के लिए एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ बिल्ट, Century TWS Earbuds चलते-फिरते मनोरंजन के लिए एकदम ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 

U&i ने उतारे TV जैसे डिस्प्ले वाले ईयरबड्स और वायरलेस पावरबैंक, जानें किन खासियतों से है लैस
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 11, 2024, 05:12 PM IST

U&i: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ ब्रांड U&i ने यूजर्स के लिए दोजोरदार स्मार्टफोन एक्सेसरीज मार्केट में लॉन्च कर दी हैं, जो ट्रैवलिंग के लिए बेहद ही दमदार साबित होंगी. इनमें Century TWS Earbuds और 10,000mAh Empire Power Bank शामिल हैं. ये दोनों ही तगड़े प्रोडक्ट हैं जिनके बारे में यूजर्स को आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

U&i Century Series True Wireless Earbuds

क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के लिए एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ बिल्ट, Century TWS Earbuds चलते-फिरते मनोरंजन के लिए एकदम ऑप्शन साबित हो सकते हैं. हाईटेक Bluetooth V5.3 चिपसेट की क्षमता के साथ, ये ईयरबड्स असाधारण रूप से स्थिर कनेक्टिविटी और केस का लिड ओपन होते ही जोरदार पेयरिंग ऑफर करते हैं. 

हर ईयरबड में ANC और ENC तकनीक शामिल है, जो उड़ान के दौरान या व्यस्त सड़क पर चलते समय बिना किसी रुकावट के म्यूजिक सुनने और वॉयस कॉल आसानी से इस्तेमाल करने की सहूलियत देती हैं. केस में एक बिल्ट-इन 350mAh की बैटरी होती है जो प्रत्येक 30mAh ईयरबड को एक घंटे से कम समय में चार्ज करती है, जिससे फुल चार्ज पर 100 घंटे का प्रभावशाली मनोरंजन मिलता है. लगातार तीन दिनों तक बिना रुके मनोरंजन और कॉल का मजा लें या कम इस्तेमाल के साथ लगभग एक महीने तक इसे इस्तेमाल करें. इसके अलावा, फास्ट-चार्जिंग USB-C पोर्ट आपको शॉवर लेते समय और अपनी अगली यात्रा की तैयारी करते समय जल्दी चार्ज करने की अनुमति देता है. केस का अनूठा LED डिस्प्ले आपको बची हुई बैटरी लाइफ से अपडेट रखती है. 

U&i Empire Series Magsafe Magnetic Wireless Power Bank

अगर आप अपने फोन की बैटरी खत्म होने की चिंता कर रहे हैं, तो अपने U&i Empire Power Bank की मदद से आप चलते फिरते अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं. Empire Series Power Bank MagSafe-कम्पैटिबल है और तुरंत आपके IOS या Android डिवाइस के साथ काम करता है. Empire Power Bank किसी भी गैजेट के साथ कम्पैटिबल है जिसे फ़ास्ट चार्ज की जरूरत होती है. PD और QC प्रोटोकॉल के साथ, आपके फास्ट-चार्जिंग डिवाइस तुरंत रीप्लेनिश हो जाते हैं. Power Bank में एक हाईटेक और शक्तिशाली चिपसेट और 10,000mAh बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग के लिए 22.5 वाट तक बिजली देने में सक्षम है. चाहे आपका स्मार्टफोन हो, टैबलेट हो, ईयरफोन हो या कैमरा हो, आप अपनी यात्रा को बिना किसी रुकावट के बनाए रखने के लिए कई बार चार्ज कर सकते हैं.

मूल्य और उपलब्धता

U&i Century TWS Earbuds और Empire Magnetic Wireless 10000mAh Power Bank बाजार में प्रत्येक की आकर्षक कीमत 3,999 रुपये पर उपलब्ध हैं. यूजर्स इन्हें सभी U&i आउटलेट्स और भारत भर के अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

Read More
{}{}