trendingNow12002082
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

म्यूजिक का सैलाब ले आएंगे RAPZ के नए ईयरबड्स और नेकबैंड, बेस मिलेगा जोरदार

TWS Earbuds: RAPZ ने भारत का सबसे किफायती TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स लॉन्च किया है, जिनकी कीमत ₹599 और नेकबैंड ईयरबड्स की कीमत ₹499 है.  

म्यूजिक का सैलाब ले आएंगे RAPZ के नए ईयरबड्स और नेकबैंड, बेस मिलेगा जोरदार
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 09, 2023, 12:24 PM IST

TWS Earbuds: इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड RAPZ ने देश में वायरलेस ईयरबड्स की रेंज का विस्तार किया है. कंपनी ने पॉड्स प्ले का अनावरण किया, जो एक जोरदार ऑडियो वियरेबल है. ये वियरेबल म्यूजिक को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. नए TWS एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे तक के प्लेटाइम की गारंटी देते हैं. इन्हें दो प्रीमियम कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है जिनमें कार्बन ब्लैक और आइवरी व्हाइट शामिल हैं. RAPZ पॉड्स प्ले ईयरबड्स की कीमत ₹599 है और यह 15 दिसंबर, 2023 से www.rapz.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

नए पॉड्स प्ले ईयरबड्स में इंस्टाचार्ज तकनीक की सुविधा है, जो 20 मिनट के क्विक चार्ज के साथ 90 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को निर्बाध ऑडियो अनुभव मिलता है. RAPZ का लेटेस्ट TWS ब्लूटूथ v5.3 से लैस है जो फास्ट कनेक्शन ऑफर करता है. इसमें आपको हाइपरसिंक तकनीक मिल जाती है. इसके अलावा इसमें, IPX5 जल प्रतिरोध रेटिंग मिल जाती है, जो ईयरबड्स को वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाती है.

यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा के साथ, RAPZ पॉड्स प्ले में एक इंस्टाचार्ज फीचर शामिल है जो 20 मिनट के चार्ज के भीतर 90 मिनट की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. ईयरबड्स 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं. इसमें एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन, क्वाड माइक ईएनसी और नॉइज़ हाइपरसिंक शामिल हैं.

इसके अलावा, RAPZ ने भारत में RAPZ लूप रिपल नेकबैंड इयरफ़ोन पेश किया है, जो 499/- रुपये की किफायती कीमत पर ENC तकनीक की पेशकश करता है. ये इयरफ़ोन संगीत प्रेमियों और गेमर्स दोनों को एक जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. ऑडियो उत्पाद लाइनअप को एक्सपैंड करते हुए RAPZ एक असाधारण ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया नेकबैंड प्रदान करता है. RAPZ लूप रिपल की कीमत 499 रुपये है.

Read More
{}{}