Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

New Year 2024 Gifting: बजट रेंज में में पोर्टेबल लैपटॉप्स खरीदने का है प्लान? ये ऑप्शन रहेंगे बेस्ट

Portable Laptops: अगर आप भी बजट रेंज में प्रियजनों को एक पोर्टेबल लैपटॉप गिफ्ट करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ पोर्टेबल लैपटॉप्स का ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.

New Year 2024 Gifting: बजट रेंज में में पोर्टेबल लैपटॉप्स खरीदने का है प्लान? ये ऑप्शन रहेंगे बेस्ट
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 20, 2023, 10:35 PM IST

Portable Laptops: नया साल शुरू होने में अब कुछ हफ्तों का समय रह गया है. ऐसे में कुछ लोग अपने फैमिली मेम्बर्स के लिए गिफ्टिंग आइडिया तलाश करने में भी लग गए होंगे. इन गिफ्टिंग आइडियाज में लैपटॉप भी शामिल किया जा सकता है. दरअसल आजकल पोर्टेबल लैपटॉप्स का चलन है जिसे आप बड़ी ही आसानी से कहीं पर भी लेकर ट्रैवेल कर सकते हैं. अगर आप भी बजट रेंज में प्रियजनों को एक पोर्टेबल लैपटॉप गिफ्ट करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ पोर्टेबल लैपटॉप्स का ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं और इस न्यू ईयर पर गिफ्ट कर सकते हैं. 

1. JioBook 11 (2023)

JioBook 11 एक शक्तिशाली लेकिन कॉम्पैक्ट लैपटॉप है जो एक भारतीय ब्रांड के द्वारा तैयार किया गया है. इसमें मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB eMMC स्टोरेज ऑफर की जाती है और इन सब के साथ  ये मल्टीटास्किंग को बेहद ही आसान बना देता है. इसमें यूजर्स को इन्फिनिटी कीबोर्ड, डुअल-बैंड वाई-फाई और 4जी एलटीई कनेक्टिविटी भी मिल जाती है जो ऑनलाइन अनुभव को बेहद ही दमदार बना देती है. इसका हल्का डिज़ाइन, एंटी-ग्लेयर एचडी डिस्प्ले और 8+ घंटे की बैटरी लाइफ आपको ट्रैवलिंग के दौरान एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करती है. अमेजन पर इसकी कीमत 14,499 रुपये है. 

2. एचपी क्रोमबुक 11ए

HP Chromebook 11a में यूजर्स को मीडियाटेक MT8183 प्रोसेसर, 4GB रैम और एक रिस्पॉन्सिव टचस्क्रीन मिल जाता है. अपने हल्के डिज़ाइन और Chrome OS के साथ, यह बिना रुकावट के ही यूजर्स को ब्राउज़िंग और मल्टीटास्किंग का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देता है. इसमें यूजर्स को एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, तेज़ चार्जिंग और Google Assistant के साथ कई बड़ी खासियतें मिल जाती हैं. इसकी कीमत 21,999 रुपये है. 

3. लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 क्रोमबुक

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 क्रोमबुक के साथ काम करना काफी आसान हो जाता है. इसका Intel Celeron N4020 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB eMMC स्टोरेज आपके कामों को काफी तेज गति से करने में अहम भूमिका निभाता है. इसके 11.6 इंच के डिस्प्ले में यूजर्स अपने काम पूरे कर सकते हैं. इसका वजन 1.12 किलोग्राम है. ये स्लिम डिजाइन के साथ आता है. इसे ट्रैवेल करते समय अपने साथ रखना और इसे इस्तेमाल करना आपको एक अलग ही एक्सपीरियंस देता है. इसकी कीमत 18,990 रुपये है. 

4. एसर ट्रैवलमेट बिजनेस लैपटॉप

एसर ट्रैवलमेट बिजनेस लैपटॉप इंटेल पेंटियम एन5030 क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो इसे दमदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया गया है. इस लैपटॉप में यूजर्स को 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले, 4 जीबी डीडीआर4 और 128 जीबी एसएसडी जैसी कई बेहतरीन खूबियां मिल जाती है.इसमें यूजर्स को स्पिल-रेजिस्टेंट कीबोर्ड मिल जाता है. ये लैपटॉप स्लिम है साथ ही साथ देखने में बेहद ही स्टाइलिश है. इसकी कीमत 44,990 रुपये है.

{}{}