Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

3 हजार से सस्ता ये Projector घर बना देगा सिनेमाहॉल, टीवी देखना जाएंगे भूल

Mini Projector: घर में अगर सिनेमाहॉल का मजा चाहिए तो इस प्रोजेक्टर पर पैसे खर्च करना आपके लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है.

3 हजार से सस्ता ये Projector घर बना देगा सिनेमाहॉल, टीवी देखना जाएंगे भूल
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 11, 2024, 10:38 PM IST

Mini Projector: अगर आप टीवी पर फिल्में और सीरियल्स देख-देखकर थक चुके हैं तो अब टाइम है खुद को अपडेट करने का, क्योंकि मार्केट में अब पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स की भरमार है. हालांकि आपका बजट अगर एक महंगा वाला प्रोजेक्टर खरीदने के लिए काफी नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपक लिए एक ऐसा प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जो ऑनलाइन अवेलेबल है और इसमें वो सभी खूबियां मौजूद हैं जो आपको घर पर ही मल्टीप्लेक्स वाला मजा दे सकती हैं. 

कौन सा है ये प्रोजेक्टर 

जिस प्रोजेक्टर के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसका नाम GLORIAL-Mini-Projector-Portable-STAR-Movie-Projector-Smart-Home-Projector है. इसे अमेजन से बड़ी आसानी से खरीदा जा सकता है. इस प्रोजेक्टर को आप घर के किसी भी हिस्से में आसानी से प्लेस कर सकते हैं. इसका साइज इतना छोटा है कि ये आसानी से आपके बैग में फिट हो सकता है और आप इसे अपने साथ कहीं पर भी ले जा सकते हैं. 

किन खूबियों से है लैस 

बात करें खूबियों की तो ये प्रोजेक्टर बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी की जरूरतों पर खरा उतरने के लिए तैयार किया गया है. ये प्रोजेक्टर 170 inches का मैक्सिमम स्क्रीन प्रोजेक्ट कर सकता है. वैसे आपके लिए 50 से 100 इंच की स्क्रीन परफेक्ट रहती है. गेम खेलना हो या फिर फिल्मों का मजा लेना हो, हर काम के लिए ये प्रोजेक्टर एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ये प्रोजेक्टर मल्टीपल पोर्ट सपोर्ट के साथ आता है जिसमें आपको HDMI से लेकर USB, आदि का सपोर्ट मिल जाता है. इसे आप TV boxes से लेकर laptops, desktop, digital camera आदि से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. ये 400 Lumens की ब्राइटनेस और 1080P रेजोल्यूशन ऑफर करता है.

कितनी है कीमत 

अगर आप इस प्रोजेक्टर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 2,299 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. 

{}{}