trendingNow12019197
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Instant Geyser : तेजी से पानी गर्म करते हैं ये गीजर, छोटे से छोटे से स्पेस में बड़ी आसानी से हो जाते हैं फिट

जहां साधारण गीजर में आपको ज्यादा वॉटर स्टोरेज कपैसिटी मिल जाती है, वहीं इंस्टेंट गीजर में ग्राहकों को वॉटर स्टोरेज कपैसिटी तो कम मिलती है लेकिन तेजी के साथ गर्म पानी मिल जाता है.

Instant Geyser : तेजी से पानी गर्म करते हैं ये गीजर, छोटे से छोटे से स्पेस में बड़ी आसानी से हो जाते हैं फिट
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 19, 2023, 10:49 PM IST

Instant Geyser Online: आजकल सर्दियों में इंस्टेंट गीजर की डिमांड काफी बढ़ रही है, वजह है इनका तेजी से पानी गर्म करना, इतना ही नहीं इनका साइज भी छोटा होता है. ऐसे में कम स्पेस में इन्हें लगाया जा सकता है और पानी की तेजी से गर्म किया जा सकता है. जहां साधारण गीजर में आपको ज्यादा वॉटर स्टोरेज कपैसिटी मिल जाती है, वहीं इंस्टेंट गीजर में ग्राहकों को वॉटर स्टोरेज कपैसिटी तो कम मिलती है लेकिन तेजी के साथ गर्म पानी मिल जाता है. आज हम आपके लिए मार्केट के कुछ तगड़े इंस्टेंट गीजर के ऑप्शन लेकर आए हैं. 

Orient Aura rapid pro with Free Installation| 5.9L instant water heater| 5 years tank warranty

अगर बात करें Orient Aura rapid pro की तो ये एक दमदार इंस्टेंट गीजर है जो आकार में साधारण गीजर से छोटा होता है लेकिन तेजी के साथ गर्म पानी देता है. ये 5.9L के टैंक के साथ आता है, जिससे आप जरूरत भर का पानी इसमें स्टोर भी कर सकते हैं. इस गीजर की असल कीमत अमेजन पर वैसे तो 7,990 रुपये है लेकिन, इसकी खरीदारी पर आपको 60 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे महज 3,199 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Bajaj Splendora 3 Litre 3KW IWH Instant Water Heater

इंस्टेंट हीटर खरीदने के लिए ग्राहक Bajaj Splendora को भी काफी पसंद करते हैं. ये गीजर 3 लीटर की वॉटर कपैसिटी के साथ आता है. अमेजन से इस गीजर को ग्राहक 57 परसेंट डिस्काउंट के साथ महज 2,498 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी असल कीमत की बात की जाए तो ये 5,800 रुपये है. 

Crompton Solarium Vogue 

Crompton Solarium Vogue इंस्टेंट वॉटर गीजर में ग्राहकों को 3 लीटर की वॉटर कपैसिटी देखने को मिल जाती है. ये 3KW क्षमता का इंस्टेंट वॉटर गीजर है ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये कम बिजली के इस्तेमाल में तेजी से गर्म पानी देता है. इस वॉटर गीजर को 5 स्टार रेटिंग में से 4.1 की रेटिंग मिली हुई है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे 34 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 3,687 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत महज 5,600 रुपये है. 

Read More
{}{}