trendingNow12038862
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

New Year पर Online Shopping का है प्लान तो अपनाएं ये हैक्स, मिल सकता है सबसे ज्यादा डिस्काउंट

Online Shopping Deal: नए साल पर ऑनलाइन शॉपिंग का प्लान है तो ये हैक्स आपको अच्छा-ख़ासा डिस्काउंट दिलवा सकते हैं. 

New Year पर Online Shopping का है प्लान तो अपनाएं ये हैक्स, मिल सकता है सबसे ज्यादा डिस्काउंट
Stop
Vineet Singh|Updated: Jan 01, 2024, 03:59 PM IST

Online Shopping Deal: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग का चलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि कोई भी फेस्टिवल सीजन हो होली या दिवाली या फिर नया साल हो हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहता है क्योंकि यहां पर प्रोडक्ट्स की काफी अच्छी वैरायटी मिल जाती है. हालांकि जब ज्यादा लोग शॉपिंग करने लगते हैं तो प्रोडक्ट्स के दाम आसमान छूने लगते हैं ऐसे में अगर आप ज्यादा शॉपिंग करना चाहते हैं और इन पर अच्छा डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ हैक्स लेकर आए हैं जो आपको ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान अच्छा डिस्काउंट दिलवाने में मददगार साबित हो सकते हैं.

वर्किंग डेज में करें शॉपिंग 

कभी भी आप वीक एन्ड पर शॉपिंग ना करें या सेल आने का इन्तजार ना करें क्योंकि इस दौरान सामान जल्दी खत्म होता है और इनकी कीमत भी तेजी से बढ़ती है. अगर आप चाहते हैं कि आपको सबसे कम कीमत पर सामान मिले तो इसके लिए आपको वर्किंग डेज में ही खरीदारी करनी चाहिए, ये वो समय होता है जब आप ऑनलाइन शॉपिंग में तगड़ी बचत कर सकते हैं. 

क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल 

अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इसका इस्तेमाल ऑनलाइन शॉपिंग में आपको तगड़ा डिस्काउंट दिला सकता है, दरअसल क्रेडिट कार्ड से सबसे ज्यादा ऑफर मिलने  संभावना होती है ऐसे में आपको इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए. 

कम्पैरिजन है जरूरी 

अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आपको उस प्रोडक्ट का कम्पैरिजन अन्य साइट्स से जरूर करना चाहिए, कई बार आपको सेम प्रोडक्ट बेहद ही किफायती कीमत में मिल जाता है. आपको हमेशा दूसरी साइट्स पर भी नजर बनाकर चलनी चाहिए ये एक बेहद ही कारगर तरीका है जो आपके काफी काम आ सकता है. अगर आप ये टिप्स आजमाकर देखेंगे तो पाएंगे कि असल में ये काम करती हैं और इनका इस्तेमाल करना आप आसानी से कर सकते हैं और लाभ ले सकते हैं. 

Read More
{}{}