trendingNow12273552
Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Boult Trail Review: कैसी है बोल्ट की कर्व डिस्प्ले स्मार्टवॉच, जानें इसकी हर एक डिटेल

Boult Trail Smartwatch: हमनें इस स्मार्टवॉच को हफ्तों तक इस्तेमाल किया है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएं हैं और आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लाएं हैं जिससे आप समझ पाएंगे कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली है. 

Boult Trail Review: कैसी है बोल्ट की कर्व डिस्प्ले स्मार्टवॉच, जानें इसकी हर एक डिटेल
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 01, 2024, 06:13 PM IST

Boult Trail Smartwatch: Boult Trail एक किफायती स्मार्टवॉच है जो स्टाइलिश डिजाइन और जोरदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारी गई है. इसकी सबसे बड़ी खूबी है इसमें मिलने वाला कर्व्ड डिस्प्ले जो आपके हाथ में अच्छी तरह से फिट हो जाता है. हमनें इस स्मार्टवॉच को हफ्तों तक इस्तेमाल किया है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएं हैं और आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लाएं हैं जिससे आप समझ पाएंगे कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली है. 

डिजाइन और बनावट: Boult Trail एक आकर्षक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ऑफर की जाती है. इसमें एक वर्किंग क्राउन दिया जाता है जो नेविगेशन के काम आता है. इसकी बॉडी मजबूत मेटल की बनी हुई है और इसी वजह से ये गिरने पर भी डैमेज नहीं होती है. ये सिलिकॉन या मेटल स्ट्रैप के दो ऑप्शन के साथ मिलते हैं. कुल मिलाकर, ये देखने में अच्छी और मजबूत लगती है.

डिस्प्ले: आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच में 2.01 इंच का घुमावदार IPS डिस्प्ले मिल जाता है. ये काफी ब्राइट है और धूप में भी ये काफी अच्छी विजिबिलिटी देता है. इसमें अच्छा ब्राइटनेस लेवल है और इसकी वजह से आउटडोर में कभी भी परेशानी नहीं होते है. इसका टच स्क्रीन कन्ट्रोल भी काफी स्मूद है और ये आपको काफी पसंद आएगा. हमें भी ये काफी पसंद आया है. 

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से आप इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. स्पीकर होने के कारण आप सीधे वॉच से कॉल का जवाब दे सकते हैं और बात कर सकते हैं.

हेल्थ फीचर्स: हार्ट रेट , स्टेप्स, ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन सैचुरेशन, और स्ट्रेस जैसी चीजों को मेजर करने के लिए इसमें जोरदार फीचर्स दिए गए हैं जो आपको फिट और हेल्थी रखते हैं. 

अन्य खासियतें: वेदर अपडेट, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, मल्टीपल वॉच फेस जैसे जोरदार फीचर्स आपको इसमें मिल जाते हैं. ये फीचर्स आपको काफी ज्यादा पसंद आएंगे.
 
बैटरी लाइफ: आप एक बार चार्ज करने पर इसे एक हफ्ते तक चला सकते हैं हमनें भी इसे एक हफ्ते से ज्यादा इस्तेमाल किया है और इसे चार्ज करने में एक घंटे से भी कम समय लगता है. 

कीमत: भारत में इसकी कीमत ₹1,299 (सिलिकॉन स्ट्रैप) और ₹1,499 (मेटल स्ट्रैप) है.

क्या है हमारा फैसला 

Boult Trail उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है जो स्टाइलिश और किफायती स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जिनमें बेसिक हेल्थ फीचर्स और कॉलिंग की सुविधा हो. आपको बता दें कि बजट रेंज में ये स्मार्टवॉच काफी प्रीमियम नजर आती है. अगर आप भी एक प्रीमिम लुकिंग फीचर पैक्ट स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए जोरदार ऑप्शन है.

Read More
{}{}