Hindi News >>गैजेट्स
Advertisement

Christmas और New Year में चार चांद लगा देंगे ये किफायती गिफ्ट्स, करीबियों के चेहरों पर आ जाएगी

Christmas Gifting Idea: गिफ्ट खरीदना तो आसान है लेकिन सही गिफ्ट चुनना सबसे मुश्किल काम है. ऐसे में आज हम आपका काम आसान करने के लिए आए हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने दोस्त और रिश्तेदारों को क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर दे सकते हैं. 

Christmas और New Year में चार चांद लगा देंगे ये किफायती गिफ्ट्स, करीबियों के चेहरों पर आ जाएगी
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 23, 2023, 01:57 PM IST

Christmas Gifting Idea: फेस्टिव सीजन पूरे जोरों पर है, ऐसे में दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए गिफ्ट ना खरीदा जाए, ऐसा हो नहीं सकता है. हालांकि एक चीज जिसमें लोगों को सबसे ज्यादा दिक्कत होती है वो है गिफ्ट पसंद करना. जी हां, गिफ्ट खरीदना तो आसान है लेकिन सही गिफ्ट चुनना सबसे मुश्किल काम है. ऐसे में आज हम आपका काम आसान करने के लिए आए हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने दोस्त और रिश्तेदारों को क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर दे सकते हैं. 

यूबॉन सीएल-35 बुलेट सीरीज़ नेकबैंड, डिटेचेबल बैटरी के साथ

यूबॉन का ‘सीएल-35 बुलेट सीरीज़ नेकबैंड’ संगीत प्रेमियों के लिए एक शानदार क्रिसमस गिफ्ट हो सकता है. यह इनोवेटिव नेकबैंड अपनी एक्स्ट्रा डिटेचेबल बैटरी कार्टिज, कर्म्पीट टच कंट्रोल और प्रभावशाली 100 घंटे के प्लेटाइम के साथ अलग दिखता है. आज की तेज-तर्रार दुनिया में, जहां समय कीमती है, डिवाइस की बैटरी लाइफ के बारे में चिंता करना एक परेशानी है. इसमें एक बदली जा सकने वाली बैटरी कार्टि्रज की सुविधा है, जो इसका लगातार और सुविधाजनक उपयोग सुनिश्चित करती है. कल्पना करें कि आप काम पर जा रहे हैं, और आपकी बैटरी खत्म हो जाती है – यूबॉन सीएल 35 के साथ, आप आसानी से इसे चार्ज की गई बैटरी से बदल सकते हैं और बिना किसी रुकावट के अपने म्यूजिकल सफर को जारी रख सकते हैं.

विंगाजॉय ने 3-इन-1 एसपी-840 वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया (रु. 2999/-)

विंगाजॉय एसपी-840 स्पीकर का कॉम्पैक्ट डिजाइन प्रोडक्ट के खास फीचर्स में से एक है. स्पीकर इन-बिल्ट ईयरबड्स केस में इंटीग्रेटेड है, जो एक सरल डिज़ाइन प्रदर्शित करता है जो न केवल परेशानी फ्री चार्जिंग की सुविधा देता है बल्कि सुरक्षित स्टोरेज भी सुनिश्चित करता है. इस पोर्टेबल स्पीकर का इनोवेटिव डिजाइन आपको एक साथ दो आवश्यक उपकरण ले जाने की अनुमति देता है, जो इसे असाधारण रूप से ट्रैवल-फ्रैंडली बनाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर 4 घंटे का अच्छा प्लेटाइम प्रदान करता है. ये प्रोडक्ट 2 अच्छी क्वालिटी को 1 में समेटे हुए है.

बुल्किन काकाओ और फ्रैंड ऑफिशियल वायरलेस चार्जर (रु. 2161/-)
 
कोरिया के प्रसिद्ध काकाओटॉक इमोटिकॉन्स को बढ़ावा देने के लिए बुल्किन के वायरलेस चार्जर को काकाओ फ्रैंड्स 10वॉट वायरलेस चार्जिंग पैड कहा जाता है. वायरलेस चार्जर 10वॉट आउटपुट प्रदान करता है और किसी भी क्यूई वायरलेस चार्जिंग-सक्षम डिवाइस को चार्ज कर सकता है और इन दिनों वायरलेस चार्जिंग की लोकप्रियता को देखते हुए, गिफ्ट देने के लिए एक दिलचस्प प्रोडक्ट बन चुका है.

{}{}