trendingNow11401680
Hindi News >>टेक
Advertisement

Flipkart महालूट! 1,000 रुपये से सस्ता मिल रहा 23 हजार वाला Samsung Smartphone, दिवाली का मजा हो गया दोगुना

Samsung Diwali Offer: दिवाली से पहले ही फ्लिपकार्ट ने अपनी दिवाली सेल शुरू कर दी है और इसमें फर्श की मानव बाढ़ सी आ गई है और यह ऑफर स्मार्टफोन पर भी दिया जा रहा है और आज हम आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन ऑफर लेकर आए हैं जो बेहद ही दमदार हैं.

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 19, 2022, 10:44 AM IST

Samsung Galaxy F23 Discount: सैमसंग गैलेक्सी के तकरीबन हर स्मार्टफोन को लोग काफी पसंद करते हैं क्योंकि इनकी कीमत काफी कम होती है साथ ही फीचर्स के मामले में इनका कोई जवाब नहीं होता है. आप भी एक सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक स्मार्टफोन में ऐसा है जो गैलेक्सी सीरीज में काफी पॉपुलर है और इस पर काफी ज्यादा डिस्काउंट आपको देखने को मिलेगा और कुल मिलाकर आप इसे भारी बचत के साथ खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन कौन सा है और उसकी क्या खासियत है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं और साथ ही यह भी बताएंगे किस पर डिस्काउंट कितना दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy F23 पर है भारी ऑफर 

Samsung Galaxy F23 पर दमदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे बेहद ही के फायदे कीमत में खरीद सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹23999 है लेकिन इसे 41 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹13999 में फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है और ग्राहक इस कीमत में स्मार्टफोन खा ले जा सकते हैं. अगर आपको यह डिस्काउंट कब लग रहा है तो बता दे कि ग्राहक इस पर और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है एक्सचेंज बोनस

दिवाली के मौके पर ग्राहकों के लिए खास एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो इस स्मार्टफोन पर लागू होता है. जैसा कि हमने आपको बताया कि इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ ₹13999 ऐसे में ग्राहक इसे 13999 में तो खरीद ही सकते हैं लेकिन इस पर साथ ही ₹13450 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और अगर यह पूरी तरह से लागू हो जाता है तो स्मार्टफोन खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹549 चुकाने पड़ेंगे. मुझे नहीं लगता है कि ग्राहकों को इस से सस्ता स्मार्टफोन कोई और मिल सकता है.

Read More
{}{}