Hindi News >>टेक
Advertisement

Bumper Discount: पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, घर को बना देंगे पार्टी प्लेस

Bluetooth Speaker Discount: अगर आप घर में आए दिन पार्टी करते हैं या फिर आउटिंग पर दोस्तों के साथ जाते हैं तो साथ में म्यूजिक का बजना जरूरी हो जाता है. ऐसे में आपके पास अगर पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर ना हों तो मजा किरकिरा हो सकता है। ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आज हम तगड़े ऑफर्स के साथ ब्लूटूथ स्पीकर्स लाएं हैं जो आपके काफी पैसे बचाएंगे। 

Photo Credit: Flipkart
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 15, 2022, 03:52 PM IST

Pocket Bluetooth Speakers Gets Amazing Discount on Flipkart: अगर आप किफायती कीमत में ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदने का मन बना बना रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इस समय ब्लूटूथ स्पीकर्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है और आपको एक हाई क्वॉलिटी ब्लूटूथ स्पीकर भी दिला सकता है. अगर आप भी इन स्पीकर्स में से एक तगड़ा ऑप्शन परचेज करना चाहते हैं तो हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

Mivi Roam2 5 W ब्लूटूथ स्पीकर

Mivi Roam2 5 W का डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल रखा गया है जिससे आप इसे आसानी से पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. इसकी साउंड क्वॉलिटी भी काफी डीसेंट है जिसकी वजह से ग्राहकों के बीच इसकी काफी डिमांड भी है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इसे 60 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं. 

boAt Stone 190F 5 W ब्लूटूथ स्पीकर 

boAt कम समय में एक दमदार ब्रांड बन गया है. बता दें कि boAt Stone 190F 5 W ब्लूटूथ स्पीकर को ग्राहक काफी पसंद करते हैं और फ्लिपकार्ट पर इसके खरीद पर 63 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं. 

ZEBRONICS Zeb-Vita Plus 16 W ब्लूटूथ स्पीकर 

ZEBRONICS Zeb-Vita Plus 16 W ब्लूटूथ स्पीकर एक बार शेप का स्पीकर है जो देखने में काफी स्टाइलिश है साथ ही इसकी म्यूजिक क्वॉलिटी भी काफी दमदार है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 44 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं. 

INFINITY by Harman Fuze 99 4.5 W ब्लूटूथ स्पीकर 

इस ब्लूटूथ स्पीकर की खरीद पर फ्लिपकार्ट पर फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये ब्लूटूथ स्पीकर काफी स्टाइलिश होने के साथ पोर्टेबल हैं और इसकी ऑडियो क्वॉलिटी भी धुआंधार है। ग्राहक इसे 56 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,299 रुपये में परचेज कर सकते हैं. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

{}{}