trendingNow11815318
Hindi News >>टेक
Advertisement

Flipkart पर आई सबसे भयंकर डील, 7 Kg के वॉशिंग मशीन को सिर्फ 4,790 रुपये में घर ले जा रहे ग्राहक

Flipkart Washing Machine: फ्लिपकार्ट इस सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसका फायदा लेकर ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं.

Flipkart पर आई सबसे भयंकर डील, 7 Kg के वॉशिंग मशीन को सिर्फ 4,790 रुपये में घर ले जा रहे ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 08, 2023, 12:49 PM IST

Washing Machine Discount Offer: आजकल सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की जगह ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में ने ले ली है. दरअसल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को चलाना काफी आसान रहता है क्योंकि आपको एक बार कमांड देना रहता है उसके बाद वॉशिंग मशीन खुद ही कपड़े साफ करके सुखा देती है. 

हालांकि ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन सेमी आटोमेटिक वाशिंग मशीन की तुलना में थोड़ी महंगी रहती है वहीं इसकी मेंटेनेंस भी सेमी आटोमेटिक वाशिंग मशीन की तुलना में कहीं ज्यादा महंगी रहती है और यही वजह है कि आज भी इसकी काफी ज्यादा डिमांड है और लोग इसे खरीदते हैं. इतना ही नहीं सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन काफी मजबूत ही रहती है और यह सालों तक बिना मेंटेनेंस के दमदार तरीके से काम भी करती है. इसे खरीदने के लिए तकरीबन 8000 से ₹9000 खर्च करने पड़ते हैं लेकिन अब फ्लिपकार्ट एक ऐसी भी लेकर आया है जिसमें आप ₹5000 से भी कम कीमत में सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन अपने घर ले जा सकते हैं.

कौन सी है यह वॉशिंग मशीन

जस वॉशिंग मशीन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं यह मार्क कि 7 किलोग्राम वाली फाइव स्टार रेटिंग सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है जो फ्लिपकार्ट के द्वारा ही पेश की जाती है. इस वॉशिंग मशीन को फाइव स्टार रेटिंग मिल रखी है यानी कि यहां बिजली की काफी बचत कर सकती है. सेमी ऑटोमेटिक होने की वजह से आपको इसमें टाइमिंग रेगुलेटर मिल जाते हैं साथ ही साथ एक दमदार डिजाइन भी देखने को मिलता है जो काफी मजबूत रहता है. यह वॉशिंग मशीन काफी ज्यादा मजबूत रहती है और इसमें आपको कुछ दमदार खासियत भी देखने को मिल जाती है जिसमें 1350 आरपीएम की ड्रायर स्पिन स्पीड मिल जाती है. स्पीड की बदौलत यह काफी दमदार तरीके से कपड़ों को सुखा सकता है.

अगर बात की जाए कीमत की तो इस वाशिंग मशीन को ग्राहक वैसे तो 36 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 6990 में खरीद सकते हैं लेकिन अगर ग्राहकों को यह कीमत काफी ज्यादा नजर आ रही है तो अब इसका भी उपाय फ्लिपकार्ट के पास मौजूद है. दरअसल इस वाशिंग मशीन को ग्राहक भारी भरकम डिस्काउंट के साथ सिर्फ 4790 में खरीद सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि इस वाशिंग मशीन पर 2200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जो इसकी कीमत काफी कम कर देता है और ग्राहक इसे किफायती कीमत पर घर ले जा सकते हैं.

Read More
{}{}