trendingNow11646999
Hindi News >>टेक
Advertisement

PM Modi को Elon Musk ने किया फॉलो तो मच गया बवाल! जानिए क्या है इस कदम का मतलब

PM Modi Twitter: Elon Musk ने ट्विटर पर पीएम मोदी को फॉलो करना शुरू कर दिया है जिसका मतलब लोगों की समझ में नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर रिऐक्शंस की मानो बाढ़ आ गई है. 

PM Modi को Elon Musk ने किया फॉलो तो मच गया बवाल! जानिए क्या है इस कदम का मतलब
Stop
Vineet Singh|Updated: Apr 10, 2023, 07:07 PM IST

Musk Started Following PM Modi: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक Elon Musk आजकल हर तरफ छाए रहते हैं और इसके पीछे ज्यादातर मौकों पर वजह रहती है उनके फैसले. हर बार की तरफ इस बार भी ट्विटर की मालिक मस्क एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू कर दिया है और ये जानकारी मस्क के ट्विटर अकाउंट से जुड़ी जानकारियां देने के लिए गए तैयार किए गए अकाउंट @elon_alerts की तरफ से एक ट्वीट के जरिए साझा की गई है जिसने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है. दरअसल मस्क भारत में काफी समय से अपनी इलेक्ट्रिक कार टेस्ला को उतारने को लेकर जद्दोजहद कर रहे हैं ऐसे में उनके इस कदम का लोग अलग अलग तरह से मतलब निकाल रहे हैं. भारत सहित देश और दुनिया के तमाम हिस्सों में इस मामले को लेकर चर्चा हो रही है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर मचा घमासान 

Elon Musk ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करना क्या शुरू किया सोशल मीडिया पर यूजर्स की बाढ़ सी आ गई और हर यूजर अपने अपने अंदाज में अपने अपने तरीके से इस कदम को देख रहा है और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा. कोई इसे भारत के लिए बेहतर बता रहा है तो कोई इसे मस्त की चाल बता रहा है. हालांकि सही मायने में मस्त के इस कदम का क्या मतलब है यह बताने में कोई भी समर्थ नहीं है. Twitter पर यह जानकारी सामने आने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि जो इतने दिनों में नहीं हो पाया था वह अब कैसे हुआ है और इसके पीछे वजह क्या है यह बार-बार लोगों को दिमाग चलाने पर मजबूर कर रही है.

जानें क्या हो सकता है इस कदम का मतलब 

Elon Musk काफी समय से भारतीय कार मार्केट में अपनी बहुचर्चित इलेक्ट्रिक कार टेस्ला को उतारने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है और अब ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में टेस्ला कि भारत में एंट्री हो सकती है और इसे कम कीमत पर लांच किया जा सकता है जिससे हर भारतीय ग्राहक को फायदा होगा और प्रदूषण पर लगाम लगाई जा सकेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}