trendingNow12097566
Hindi News >>टेक
Advertisement

Elista ने लॉन्च की नई AC सीरीज, इन्वर्टर के साथ मिलेगी बेहतरीन कूलिंग

Elista Air Conditioner: गर्मी के दिनों में लोग भयंकर गर्मी और पसीने से परेशान हो जाते हैं और गर्मी से राहत पाने के लिए एयर कंडीशनर (AC) का सहारा लेते हैं. अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए एसी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Elista आपके लिए एक शानदार एसी लेकर आई है. 

Elista AC
Stop
Raman Kumar|Updated: Feb 06, 2024, 06:05 PM IST

Air Conditioner: गर्मियों का मौसम आने ही वाला है और लोगों ने गर्मी से बचने के लिए उपाय करना शुरू कर दिया है. गर्मी के दिनों में लोग भयंकर गर्मी और पसीने से परेशान हो जाते हैं और गर्मी से राहत पाने के लिए एयर कंडीशनर (AC) का सहारा लेते हैं. इसी के चलते गर्मी के मौसम में एसी की डिमांड बढ़ जाती है. अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए एसी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Elista आपके लिए एक शानदार एसी लेकर आई है. एलिस्टा ने अपनी नई एसी सीरीज लॉन्च की है, जो कि बेहतरीन फीचर्स और 10 साल की वारंटी के साथ आती है.

एलिस्टा ने अपनी नई एसी सीरीज में तीन एसी मॉडल को लॉन्च किया है, जिसका नाम EL-SAC18-3INVBP, EL-SAC12-3INVBP और EL-SAC18-3FSB है. पहले दो मॉडल में कंप्रेसर पर 10 साल वारंटी मिलती है वहीं, तीसरे मॉडल में 5 साल की वारंटी दी जाती है. इन एसी में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो गर्मी के दिनों में लोगों अच्छी कूलिंग देंगे. आइए आपको इनके फीचर्स के बारे में बताते हैं. इन एसी को भारत में बनाया गया है और ये कटिंग एज इनोवेशन और टेक्नोलॉजी फीचर्स से लैस हैं. ये एसी टर्बो कूल पावर चिल मोड के साथ आती हैं और इनमें ब्लू फिन टेक्नोलॉजी भी दी गई है. 

Elista की नई एसी सीरीज के फीचर्स

इन्वर्टर तकनीक

एलिस्टा की ये नई एसी सीरीज इन्वर्टर तकनीक से लैस हैं, जो कि बिजली बचाने में मदद करती है.

कूलिंग क्षमता

इन एसी की कूलिंग क्षमता बहुत अच्छी है, जो कि लोगों गर्मी के दिनों में ठंडा और आरामदायक एहसास देगा. 

एयर फिल्टर

ये सभी एसी एयर फिल्टर से लैस हैं, जो कि हवा को शुद्ध करते हैं और आपको स्वस्थ रखते हैं.

कम आवाज

इस सभी की एक खासियत यह भी है कि ये एसी बहुत कम आवाज करते हैं, जिससे लोगों को परेशानी नहीं होगी और उन्हें आरामदायक नींद मिलेगी.

Read More
{}{}