trendingNow12369963
Hindi News >>टेक
Advertisement

Google पर सर्च मत करना ये 4 शब्द, कुछ अजीबोगरीब होने लगेगा, चाहें तो आजमा कर देख लीजिए

Google Search: क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे शब्द भी हैं, जिनको गूगल पर लिखते ही स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. अगर आपको हमारी बात पर भरोसा न हो तो आप खुद इन शब्दों को गूगल पर लिखकर सर्च कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि ये शब्द कौन से हैं. 

Google पर सर्च मत करना ये 4 शब्द, कुछ अजीबोगरीब होने लगेगा, चाहें तो आजमा कर देख लीजिए
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 05, 2024, 11:19 PM IST

Weird Things on Google: गूगल दुनिया का सबसे बड़ा सर्च जाइंट इंजन है, जिसका इस्तेमाल करोड़ों लोग करते हैं. इसका यूजर करके आप किसी भी टॉपिक के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. आप स्मार्टफोन या कम्पयूटर पर इसका यूज कर सकते हैं. बस आपको इंटरनेट कनेक्शन चाहिए होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे शब्द भी हैं, जिनको गूगल पर लिखते ही स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. अगर आपको हमारी बात पर भरोसा न हो तो आप खुद इन शब्दों को गूगल पर लिखकर सर्च कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि ये शब्द कौन से हैं. 

1. Drop Bear
इस लिस्ट में पहला शब्द Drop Bear है. इस शब्द को गूगल पर लिखते ही आपकी स्क्रीन पर एक भालू का आइकन आएगा. इस आइकन पर टैप करते ही एक पेज खुलेगा, जिसमें भालू नीच गिरता दिखाई देगा. भालू के गिरने के बाद स्क्रीन जोर से हिलने लगेगी. 

2. Chixuclub 
गूगल पर Chixuclub शब्द लिखकर सर्च करते ही आपको स्क्रीन के ऊपर से एक बड़ा पत्थर नीचे की और गिरता दिखाई देगा. पत्थर के नीचे गिरने के थोड़ी ही देर बाद स्क्रीन हिलने लगेगी. यह कुछ-कुछ वैसा लग सकता है कि आसमान से कोई पत्थर जमीन पर गिर रहा हो. जब पत्थर नीचे गिर जाएगा तो स्क्रीन हिलने लगेगी. 

यह भी पढ़ें - महंगे से महंगे फोन को बर्बाद कर देगा स्क्रीनगार्ड, खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, फिर मजे से घुमाएं उंगलियां

3. Dart mission 
इस शब्द को गूगल पर सर्च करने से आपकी स्क्रीन टेढ़ी हो जाएगी. जैसे ही गूगल पर Dart mission शब्द लिखकर सर्च करेंगे तो स्क्रीन पर एक सैटेलाइट लेफ्ट से राइट की ओर जाती दिखाई देगी. थोड़ी देर बाद सैटेलाइट गायब हो जाएगी. इसके बाद गूगल का टैढ़ा हो जाएगा. आपको सबकुछ टेढ़ा दिखाई देगा. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp पर Meta AI होगा और भी ज्यादा मजेदार, मिलेगा वॉइस चैट का सपोर्ट

4. Last of us
इस लिस्ट में चौता शब्द है Last of us. गूगल पर Last of us लिखकर सर्च करने से एक नया पेज खुलेगा. इस पेज पर नीचे की ओर आपको एक मशरूम दिखाई देगा. इस मशरूम टैप करने से आपकी स्क्रीन पर फंगस दिखाई देने लगेगा. आप जितनी बार मशरूम पर टैप करेंगे फंगस उतना ही बढ़ता जाएगा. 

Read More
{}{}