trendingNow11424794
Hindi News >>टेक
Advertisement

गदर मचाने आ रहा सबसे सस्ता देसी 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; डिजाइन भी चकाचक

भारत में अब तक का सबसे सस्ता 5G Smartphone लॉन्च होने वाला है. ब्रांड के एक नए ट्वीट से पता चलता है कि कंपनी 7 नवंबर को इसकी कीमत की पुष्टि करेगी. फोन के फीचर्स जबरदस्त होने वाले हैं. आइए जानते हैं Lava Blaze 5G के बारे में...

 
गदर मचाने आ रहा सबसे सस्ता देसी 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; डिजाइन भी चकाचक
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Nov 04, 2022, 01:06 PM IST

Lava Mobiles ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी) 2022 में लावा ब्लेज़ 5जी को प्रदर्शित किया था. जबकि डिवाइस के सभी फीचर्स को पहले से ही जाना जाता है, कंपनी ने इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Blaze 5G 3 नवंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन यह सच नहीं हुआ. ब्रांड के एक नए ट्वीट से पता चलता है कि कंपनी 7 नवंबर को इसकी कीमत की पुष्टि करेगी.

Lava Blaze 5G Expected Price

आधिकारिक टीजर Blaze 5Gके बारे में और कुछ नहीं कहता है. ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस सबसे किफायती 5G फोन के रूप में आएगा, जो दर्शाता है कि इसकी कीमत 10,000 रुपये और 13,000 रुपये के बीच हो सकती है. फोन की आधिकारिक तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि यह नीले और हरे रंग में आएगा. डिवाइस अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

Lava Blaze 5G Specifications

Lava Blaze 5G में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें टियरड्रॉप नॉच है. यह 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ तक का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. यह उम्मीद की जाती है कि फोन एंड्रॉइड 12 ओएस के पास स्टॉक अनुभव प्रदान करेगा.

Lava Blaze 5G Battery

हुड के तहत, Lava Blaze 5G में डाइमेंशन 700 चिपसेट है. 4 जीबी रैम और 3 जीबी वर्चुअल रैम. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए, यह माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से लैस होगा. डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है. हालाँकि, डिवाइस की फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Lava Blaze 5G Camera

Lava Blaze 5G के पिछले हिस्से पर 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट है. आगे की तरफ इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

Lava Blaze 5G Launching Soon

चीनी स्मार्टफोन ओईएम पहले ही भारत में कई 5जी फोन लॉन्च कर चुके हैं. जहां तक ​​भारतीय ब्रांड्स की बात है तो Lava वह कंपनी है जिसने देश में 5G फोन लॉन्च किए हैं. पिछले साल, ब्रांड ने Dimensity 810-संचालित Lava AGNI 5G की घोषणा की, और अब यह अपने दूसरे 5G फोन, Lava Blaze 5G की कीमत की पुष्टि करने के लिए कमर कस रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}