trendingNow11494770
Hindi News >>टेक
Advertisement

Smartphone छोड़िए... इस Smartwatch से कर सकेंगे Call, पानी में भी नहीं होगी खराब; जानिए कीमत

Calling Smartwatch Under 3000: मार्केट में कॉलिंग फीचर वाली धमाकेदार स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है, जो शानदार डिजाइन के साथ आती है. आइए जानते हैं Urban Pro Z की कीमत (Urban Pro Z Price In India) और फीचर्स...

 
Smartphone छोड़िए... इस Smartwatch से कर सकेंगे Call, पानी में भी नहीं होगी खराब; जानिए कीमत
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Dec 21, 2022, 10:36 AM IST

Urban ने भारत में धाकड़ फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जिसका नाम Urban Pro Z है, जो कॉलिंग फीचर के साथ आती है. वॉच का डिजाइन भी शानदार है. वॉच में बड़ी स्क्रीन और कई एक्सरसाइज मोड्स के साथ आती है. वॉच को तीन कलर में उतारा गया है. आइए जानते हैं Urban Pro Z की कीमत (Urban Pro Z Price In India) और फीचर्स...

Urban Pro Z Specifications

Urban Pro Z में 1.85 इंच का फुल एचडी टच डिस्प्ले मिलता है. रेगुलर यूज के हिसाब से इस वॉच को तैयार किया गया है. वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. वॉच में 100 से ज्यादा कस्टमाइज्ड फेस और 120 से ज्यादा एक्सरसाइज मोड्स मिलते हैं. यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है जिसके माध्यम से यह कॉल पिक करने और कॉल करने को पूरा करती है. वॉच में AI वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है. 

Urban Pro Z Features

Urban Pro Z में स्क्वेयर डायल मिलता है. वॉच काफी लाइट और स्टाइलिश है. वॉच को IPX67 रेटिंग मिली है, यानी वॉच पानी और पसीने से खराब नहीं होगी. इसमें बिल्ट-इन एचडी स्पीकर और माइक्रोफोन मिलता है, जिससे ब्लूटूथ से आसानी से बातचीत की जा सकती है. कंपनी ने बैटरी को लेकर कुछ नहीं बताया है. 

Urban Pro Z Price In India

Urban Pro Z की भारत में कीमत 2,999 रुपये है. वॉच को तीन कलर (ग्रे, ब्लू और ब्लैक) में पेश किया गया है. इसको अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. वॉच 1 साल की वारंटी के साथ आती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}