trendingNow12072410
Hindi News >>टेक
Advertisement

Ram Mandir: घर के मंदिर में रखना चाहते हैं राम मंदिर की रेप्लिका, यहां से करें ऑर्डर

Ayodhya Ram Mandir Replica: अगर आप घर के मंदिर में रखने के लिए राम मंदिर की रेप्लिका लेना चाहते हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी. आपको राम मंदिर की खूबसूरत रेप्लिका लेने के लिए कहीं जाना भी नहीं पड़ेगा. आप घर बैठे ही इसको ऑर्डर कर सकते हैं. 

Ram Mandir Ayodhya
Stop
Raman Kumar|Updated: Jan 22, 2024, 01:01 PM IST

Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. लोग इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं. पूरे देश में इसे उत्सव की तरह मनाया जा रहा है. अगर आप घर के मंदिर में रखने के लिए राम मंदिर की रेप्लिका लेना चाहते हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी. आपको राम मंदिर की खूबसूरत रेप्लिका लेने के लिए कहीं जाना भी नहीं पड़ेगा. आप घर बैठे ही इसको ऑर्डर कर सकते हैं. यह रेप्लिका किफायती दाम में मिल रही हैं. आइए आपको बताते हैं आप कहां से इन्हें खरीद सकते हैं. 

1. MASI Home Decoration Statue
यह राम मंदिर में बहुत ही खूबसूरत रेप्लिका है. अपने घर के मंदिर में रखने के लिए आप इसे खरीद सकते हैं. अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इस पर 73% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 399 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

2. CLICKEDIN Ram Mandir Ayodhya Statue 
घर के मंदिर में रखने के लिए यह रेप्लिका बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इसकी कीमत 2,999 रुपये है लेकिन इस पर 77% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 699 रुपये में खरीद सकते हैं. 

3. HNY Wooden Hand Carved 3D Miniature 
यह देखने में बहुत ही सुंदर है. आप इसे अपने घर के मंदिर में रख सकते हैं. अमेजन पर यह 43% के भारी डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी MRP 699 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 399 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

4. Crown Warriors Shree Ram Mandir Ayodhya Model
अमेजन पर यह 67% की भारी छूट पर मिल रही है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 499 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Read More
{}{}