trendingNow11719479
Hindi News >>टेक
Advertisement

पूरे 20 बल्ब जितनी रोशनी फेंकती है ये छोटी LED लाइट, देखते ही चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें

Flash Light: अगर आप एक तगड़ी फ्लैश लाइट खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक किफायती ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. 

पूरे 20 बल्ब जितनी रोशनी फेंकती है ये छोटी LED लाइट, देखते ही चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें
Stop
Vineet Singh|Updated: May 31, 2023, 09:55 PM IST

Automatic Solar Light: अगर आप आउटडोर में होते हैं तो कई बार ऐसा होता है जब आपको इंस्टेंट लाइटिंग की जरूरत पड़ती है जो काफी तेज हो, ऐसे में मार्केट में मिलने वालो आम फ्लैश लाइट आपको अच्छे रिजल्ट्स नहीं दे पाती हैं. ये आकार में बड़ी होती हैं, साथ ही साथ इनकी बैटरी भी तेजी से खत्म हो जाती है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको इंस्टेंट लाइटिंग देता है साथ ही साथ इसकी बैटरी भी घंटों चलती है. बता दें कि आउटडोर में इस्तेमाल होने वाली लाइटिंग काफी हैवी ड्यूटी होती हैं, हालांकि इस ऑप्शन के साथ आपको ऐसी कोई समस्या पेश नहीं आएगी. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये ऑप्शन और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है यह डिवाइस

जिस लाइटिंग की हम बात कर रहे हैं वो एक पोर्टेबल फ्लैश लाइट है जिसका नाम ShopComfort Rechargeable Mini Keychain LED Flashlight Portable Pocket Torch है. ये एक मिनी फ्लैश लाइट है जो पूरी तरह से वॉटर प्रूफ है और इसे आप एडवेंचर या आउटिंग में इस्तेमाल कर सकते हैं. पूरी तरह से चार्ज होने के बाद ये फ्लैश लाइट घंटों तक काम करती है. इसे टाइप सी चार्जिंग पोर्ट की मदद से तेजी के साथ चार्ज किया जा सकता है और कई घंटों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. 

डिवाइस की खासियत

ShopComfort Rechargeable Mini Keychain LED Flashlight खरीदारी के लिए अमेजन पर उपलब्ध है. ये किसी आम एलईडी फ्लैश लाइट से काफी अलग है साथ ही साथ काफी बेहतर भी है और उसके पीछे एक बड़ी वजह है इसका पोर्टेबल डिजाइन और एक दमदार बैटरी, जिसकी बदौलत ये घंटों तक काम करने में सक्षम हो पाती है. इस दमदार फाइलश लाइट में 400 lumens की रोशनी होती है. इसके साथ 10 लाइटिंग मोड्स भी मिलते हैं. इसमें 300mAh की धमाकेदार बैटरी भी ऑफर की गई है. आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि इसकी कीमत 1,799 रुपये है. 

Read More
{}{}