trendingNow12268821
Hindi News >>टेक
Advertisement

Boston Levin AirMax Review: दमदार बैटरी वाला TWS, जानिए कैसा है 1200 रुपये से कम में

Boston Levin AirMax TWS: Boston Levin नाम की कंपनी ने हाल ही में Boston Levin AirMax Earbuds को लॉन्च किया है, जो 13mm ड्राइवर और 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. आइए जानते हैं कैसा है Boston Levin AirMax  

Boston Levin AirMax Review: दमदार बैटरी वाला TWS, जानिए कैसा है 1200 रुपये से कम में
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: May 29, 2024, 02:43 PM IST

Boston Levin AirMax Review: एक समय था जब तार वाले इयरफोन्स आया करते थे, जिसका तार हमेशा उलझ जाया करता था. लेकिन इयरबड्स आए और उन्होंने इस टेंशन को भी खत्म कर दिया. अब कम कीमत में भी दमदार बैटरी और डिजाइन वाले TWS आने लगे हैं. Boston Levin नाम की कंपनी ने हाल ही में Boston Levin AirMax Earbuds को लॉन्च किया है, जो 13mm ड्राइवर और 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. आइए जानते हैं कैसा है Boston Levin AirMax

Boston Levin AirMax Review: क्या मिलता है बॉक्स में?

इस बॉक्स में TWS के साथ यूएसबी केबल, यूजर मैनुअल और वारेंटी कार्ड मिलता है. बॉक्स ज्यादा बल्की नहीं है और अंदर की TWS को सुरक्षित तरीके से रखा गया है. 

Boston Levin AirMax Review: कैसा है डिजाइन?

Boston Levin AirMax TWS के बॉक्स का डिजाइन ऊपर से ट्रांसपेरेंट है और नीचे से कलर मिलता है, जो इसको स्टाइलिश बनाता है. इसके इयरटिप्स भी काफी सॉफ्ट हैं. यानी इसको आसानी से कान में फिट हो जाते हैं. 

Boston Levin AirMax Review: कैसा है साउंड?

13mm ड्राइवरों और AAC/SBC कोडेक सपोर्ट के साथ, AirMax शानदार साउंड देता है. इसमें गहरे बेस, साफ ऊंचे सुर (treble), और क्रिस्प आवाजें आती हैं. आप चाहे संगीत सुनें, फिल्में देखें, या गेम खेलें, ये बेहतरीन साउंड क्वालिटी देता है. ब्लूटूथ v5.3 चिप की बदौलत, आपको कम देरी के साथ बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी, जो गेम खेलते वक्त किसी भी तरह की रुकावट के लिए एकदम सही है.

Boston Levin AirMax Review: कैसी है बैटरी?

कंपनी का दावा है कि Boston Levin AirMax फुल चार्ज में 30 घंटे तक आराम से चलेंगे. जब हमने इसको चलाकर देखा तो इयरबड्स 25 से 26 घंटे आराम से चले. यानी बैटरी के मामले में भी यह दमदार है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसको IPX5 रेटिंग मिली है. यानी यह वॉटर और स्वेट रजिस्टेंट है. 

Read More
{}{}