trendingNow11327959
Hindi News >>टेक
Advertisement

Blaupunkt ने मार्केट में उतारा में उतारे प्रीमियम इयरबड्स BTW09 Moksha, ऑडियो क्वॉलिटी देख कर उड़ जाएंगे होश

BTW09 Moksha: आगर आप म्यूजिक सुनने का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस चाहते हैं तो आपके लिए Blaupunkt ने मार्केट में प्रीमियम इयरबड्स लॉन्च किए हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे.

Blaupunkt ने मार्केट में उतारा में उतारे प्रीमियम इयरबड्स BTW09 Moksha, ऑडियो क्वॉलिटी देख कर उड़ जाएंगे होश
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 31, 2022, 08:44 PM IST

Blaupunkt Hybrid ANC Moksha Earbuds: जर्मन कंपनी Blaupunkt ने भारतीय मार्केट में BTW09 Moksha इयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने खुद की हाइब्रिड तकनीक बनाकर इन इयरबड्स की परफॉर्मेंस को बेहतर से बेहतर बनाने का प्रयास किया है. ये इयरबड्स नॉइज कैंसिलेशन को नेक्स्ट लवल पर ले जाने का काम करते हैं. BTW09 सुनिश्चित करता है कि आपको सबसे अधिक शोर वाले वातावरण में भी सर्वश्रेष्ठ ऑडियो मिले. हवाई अड्डों, सबवे और व्यस्त सड़कों पर आपको -35db के प्रभावी नॉइज कैंसिलेशन के साथ आपको एक बेहतर नॉइज कैंसलेशन एक्सपीरियंस मिलता है. 

BTW09 में तीन अलग-अलग साउंड मोड हैं. सामान्य मोड संगीत सुनने के लिए है, जब आप शोरगुल वाले वातावरण में हों, तो ANC मोड का उपयोग करें.  और एम्बिएंट मोड तब उपयोगी होता है जब आप कुछ बाहरी ध्वनियों को फ़िल्टर करना चाहते हैं. यह विशेष रूप से उपयोगी होता है जब जॉगिंग या अपनी बाइक की सवारी करते हैं और आप अपने आस-पास के शोर से अलर्ट रहना चाहते हैं. 

एक नहीं 6 माइक हैं शामिल 

इसके दोनों बड्स में 6 माइक शामिल किए गए हैं. हर एक माइक का एक अलग काम है जिसकी वजह से आपको एक बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल पाता है. आपको बता दें कि एक माइक वॉइस कमांड के लिए काम आता है. एक माइक बाहर के शोर को बंद करने के लिए और एक बैकग्राउंड नॉइज के लिए काम आता है. 6 माइक और ANC( Active Noise Cancellation) टेक्नॉलोजी की वजह से यूजर्स को म्यूजिक सुनने के दौरान लाइव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है जिसमें आप क्रिस्टल क्लियर ऑडियो सुन सकते हैं और नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस कर सकते हैं. 

खास बात ये है कि इन इयरबड्स को लगातार 8 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है और इसके केस से 60 घंटे की चार्जिंग हासिल की जा सकती है. इसमें 1 हफ्ते का स्टैंडबाय मोड है. इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी ग्राहकों को देखने को मिल जाता है है और करीब 15 मिनट में चार्ज करके इसे 5 घंटे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. 

कितनी है कीमत 

बेस्ट साउंड एक्सपीरियेंस के लिये इसमें 3 साउंड मोड हैं जिसमें एक नॉर्मल म्यूजिक के लिये है. दूसरा ANC mode है जिसमें अगर आप किसी शोर-शराबे वाली जगह पर हैं तो वहां की आवाज़ नहीं आयेगी और तीसरा Ambient मोड है जिसमें बैकग्राउंड की आवाज फिल्टर होकर आती है. BTW09 की कीमत 3999 रुपये है और यह ब्लैक कलर में उपलब्ध है. उत्पाद पहले से ही Amazon और Blaupunkt की अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}