trendingNow11372782
Hindi News >>टेक
Advertisement

Best Selling 50 inch Smart TV: 32 इंच के रेट में मिल रहीं 50 इंच की ये धांसू Smart LED TV, हाथ से निकल ना जाए मौका

LED TV: अगर आप अपने घर के लिए एक बड़ा टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए मार्केट में मिलने वाली सबसे समदार और सबसे किफायती 50 इंच की LED स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं.

Photo Credit: Pexels.com
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 29, 2022, 06:15 PM IST

Smart TV Deal: भारत में स्मार्ट LED TVs की डिमांड काफी बढ़ रही है. ये वैसे तो काफी महंगे होते हैं लेकिन आप चाहें तो इन्हें किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. ग्राहकों कुछ चुनिंदा Smart TV की खरीद पर भारी भरकम डील ऑफर की जा रही है जो फेस्टिव सीजन के मद्देनजर ऑफर की जा रही है. अगर आप भी इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इन स्मार्ट TVs की डीटेल्स देने जा रहे हैं.  

OnePlus U1S 126 cm (50 inch) Smart TV 

इस स्मार्ट टीवी में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें 4K रेजोल्यूशन, hdr10 प्लस सर्टिफिकेशन, 30 वाट के डॉल्बी ऑडियो, के साथ ही हैंड फ्री वॉइस कंट्रोल और बेजल लेस डिजाइन शामिल है जिसकी बदौलत यह एक दमदार स्मार्ट एलईडी टीवी बन जाता है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी को वैसे तो ₹34999 में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्ट टीवी की कीमत वैसे तो ₹49999 है लेकिन ग्राहक इसे 30 फीसद के तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत इतनी कम हो जाती है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. यह स्मार्ट टीवी काफी ब्राइट है और वजन में भी काफी हल्की है.

SONY Bravia 125.7 cm (50 inch) Ultra HD (4K) Smart TV 

इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस स्मार्ट टीवी को भारत में ही तैयार किया गया है ऐसे में या मेड इन इंडिया है, इसमें आपको गूगल टीवी, ओके गूगल, एलेक्सा, के साथ ही डॉल्बी ऑडियो और लाइव कलर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹50900 है लेकिन इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहे 38 फीसद डिस्काउंट की वजह से ग्राहक सिर्फ ₹52999 में से खरीद सकते हैं.

Read More
{}{}