trendingNow11298848
Hindi News >>टेक
Advertisement

Electronic Pump: एक बटन दबाते ही पानी निकालता है ये छोटा सा पम्प, सिर्फ 399 रुपये है इसकी कीमत

Water Pump: अगर आप घर में RO की बोतल मंगवाते हैं तो इससे सफाई के साथ पानी निकालने के लिए आज हम आपके लिए एक बेहद ही हाईटेक पम्प लेकर आए हैं.

Electronic Pump: एक बटन दबाते ही पानी निकालता है ये छोटा सा पम्प, सिर्फ 399 रुपये है इसकी कीमत
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 12, 2022, 03:56 PM IST

Electronic Water Pump: अगर आप भी बैचलर लाइफ जी रहे हैं और आपके पास हर हफ्ते R.O की बोतल से पानी आता है तो जाहिर सी बात है आपको इसे पीने के लिए एक डिस्पेंसर रखना पड़ता है, लेकिन इसे इस्तेमाल करना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि पहले आपको इसमें बोतल लगानी पड़ती है और तब जाकर आप इसे इस्तेमाल कर पाते हैं. हालांकि आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बोतल से डायरेक्ट पानी आपकी ग्लास में निकाल कर दे सकता है. इस डिवाइस को इस्तेमाल करना काफी हाइजीनिक भी होता है.

है कौनसा है यह डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वह असल में एक बैटरी ऑपरेटेड वाटर पंप है जो आप अपने घर में इस्तेमाल कर सकते हैं. यह बेहद ही किफायती है और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आसानी से उपलब्ध भी है. यह आकार में छोटा होता है और इसे इस्तेमाल करना भी बेहद ही आसान होता है.

क्या है इसकी खासियत और कितनी है कीमत

ये बेहद छोटा सा बैटरी ऑपरेटेड पंप होता है, जिसमें एक मोटर की मदद से पानी को ऊपर खींचा जाता है और यह पानी आपके ग्लास में गिरा दिया जाता है. इसमें जो बैटरी लगी है आप उसे चार्ज भी कर सकते हैं और यह कई दिनों तक काम कर सकती है आपको इस पंप के साथ एक चार्जर भी दिया जा सकता है जिससे आप इसे आसानी से चार्ज कर सकते हैं अगर बात करें कीमत की तो मार्केट में यह सिर्फ ₹399 की कीमत में उपलब्ध है

Read More
{}{}